अपने पति क्रिस के बारे में अफवाहें सुन कर इनसेक्योर फील करती है अन्ना फारिस
अपने पति क्रिस के बारे में अफवाहें सुन कर इनसेक्योर फील करती है अन्ना फारिस
Share:

एक्ट्रेस अन्ना फारिस का कहना है कि उनके पति क्रिस प्रेट के बारे में फैलाई गयी चीटिंग की खबरों से अन्ना काफी इनसेक्योर महसूस करती हैं. उन्होंने कहा कि वो टेबलायड की अफवाहों से परेशान नहीं होना चाहती हैं लेकिन इन अफवाहों को सुनकर उन पर हँसना काफी मुश्किल काम है.

इस अभिनेत्री ने हाल ही में इस्ला फिशर के साथ एक शो के दौरान हुई बातचीत में कई सारी बाते बताई। इस दौरान पब्लिक में अपने रिलेशनशिप को ले जाने के बारे में उन्होंने कहा की 'हम लोग थोड़ा बहुत पब्लिक में भी जाते थे लेकिन उस वक्त बहुत सी अफवाहें थी कि मेरे और क्रिस के रिलेशन में कुछ तनाव चल रहा है. मुझे अभी भी याद है कि मुझे उस समय कितना हर्ट हो रहा था क्योंकि में मानती हूँ की मुझे ऐसा कतई नही होना चाहिए था जिसे किसी टेबलायड की अफवाहें परेशान कर सकें।

मुझे क्रिस के साथ अपने रिलेशनशिप पर गर्व है लेकिन जैसा की मैंने कहा कि इस क्रेजी दुनिया में जब क्रिस मूवी शूट के सिलसिले में बाहर रहते हैं और में लॉस एंजेल्स में हमारे बच्चों को संभाल रही होती हूँ तब ऐसी अफवाहें मुझे परेशान करती हैं. में भी एक नार्मल इंसान हूँ और ऐसी बातों से इनसेक्योर फील करती हूँ।

कान्ये के साथ अपने भविष्य को लेकर कश्मकश में है किम

जब टाइटेनिक फिल्म की एक्ट्रेस की Nude Photo हो गई Viral

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -