कान्ये के साथ अपने भविष्य को लेकर कश्मकश में है किम
कान्ये के साथ अपने भविष्य को लेकर कश्मकश में है किम
Share:

कान्ये वेस्ट के मेन्टल ब्रेकडाउन के बाद से लेकर अब तक की मेडिकल क्रिसीसी तक किम कार्दशियन हर वक्त कान्ये का साथ मजबूती से देती नजर आयी। एक तरफ जहां किम कान्ये को लेकर मजबूती से डटी है वही दूसरी तरफ खबरें आ रही है कि किम को कुछ शंशय भी हैं कि वो लोग इन अभाग्यशाली स्थितियों से कैसे बाहर निकलेंगे। कान्ये किम के बच्चों के पिता हैं और वो कान्ये से अब भी बहुत प्यार करती है लेकिन इस वक्त उनके भविष्य के बारे में कुछ स्पष्ट नहीं कहा जा सकता।

कान्ये का अस्थिर व्यवहार किम के लिए नया नहीं है क्योंकि किम उनको तब से जानती हैं जब उन्होंने एक दुसरे को डेट करना शुरू भी नहीं किया था। लेकिन हाल ही में हुए कुछ घटनाएं और ब्रेकडाउन में किम ने बहुत सी चीजों का सामना किया है और ये सब कही न कही किम का हौंसला तोड़ रहे हैं। किम कान्ये के साथ रहती है और दोनों एक दूसरे को लगभग एक दशक से जानते हैं इसलिए हमारे लिए कुछ भी सरप्राइसिंग नहीं हैं लेकिन अब दुनिया भी जानती है की उनकी व्याकुलता कण्ट्रोल से बाहर हो गयी है।

इस हादसे से कुछ ही वक्त पहले किम के साथ बन्दूक के नौक पर लूटपाट की गयी थी जिसका किम पर बहुत बुरा असर पड़ा था। हम जानते हैं कि हालिया वक्त किम के लिए अच्छा नहीं है लेकिन किम एक स्ट्रांग लेडी हैं ये सब कुछ हैंडल कर लेगी। वेस्ट फैमली  के भविष्य के बारे में तो समय ही बताएगा लेकिन जिस तरह से कान्ये को फैमली और दोस्तों का सपोर्ट मिल रहा है उससे लगता है कि भविष्य भी काफी अच्छा ही होगा।

प्रेम और करूणा का करे रसपान...

किम व बच्चों से दूर है कान्ये

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -