एना बेन ने सीखी किक-बॉक्सिंग, बन सकती है अगली एक्शन हीरोइन

एना बेन ने सीखी किक-बॉक्सिंग, बन सकती है अगली एक्शन हीरोइन

मलयालम सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री अन्ना बेन जो अपनी आगामी फिल्म 'कप्पेला' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं| आपकी जानकारी के लिए बता दें की अगली बार एक एक्शन एंटरटेनर में देखा जा सकता है। इसके अलावा रंजन प्रमोद द्वारा अभिनीत होने के लिए, फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो गई थी और उम्मीद है कि जल्द ही हमारा राष्ट्र कोरोनोवायरस प्रकोप से उबरा जा सकता है । इसके साथ ही  अभिनेत्री को चरित्र की त्वचा में आने में कुछ महीनों का समय लगा था। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उन्होंने कथित तौर पर अपनी भूमिका के लिए किक-बॉक्सिंग सबक लिया था। इसके साथ ही अन्ना बेन ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सुपर हिट फ्लिक 'कुंभलंगी नाइट्स' से अपने अभिनय की शुरुआत की। उनके प्रदर्शन के बाद आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से प्रशंसा मिली थी । 

इसके साथ ही उन्होंने हेलेन ’में शीर्षक भूमिका निभाई, यह भी एक बड़ी हिट थी। वहीं रंजन प्रमोद निर्देशन के अलावा, अन्ना ने एंटनी सोनी द्वारा अभिनीत एक रोमांटिक कॉमेडी मनोरंजन पर भी हस्ताक्षर किए हैं। वहीं अभी तक शीर्षक वाली फिल्म में अर्जुन अशोकन मुख्य भूमिका में होंगे। इसके साथ ही निर्देशक रंजन की नवीनतम फिल्म 'रक्षादिकारी बैजू' थी जिसमें मुख्य भूमिका में बीजू मेनन थे।

साउथ की इन हस्तियों ने भी किया जनता कर्फ्यू का समर्थन

नम्रता शिरोडकर ने बताया कोरोना से बचने का तरीका

महेश बाबू की फिल्म 'आरआरआर' की शूटिंग हुई रद्द