इंग्लैंड में क्वारंटाइन हुई टीम इंडिया, 3 दिनों तक एक-दूसरे से नहीं मिल पाएंगे खिलाड़ी
इंग्लैंड में क्वारंटाइन हुई टीम इंडिया, 3 दिनों तक एक-दूसरे से नहीं मिल पाएंगे खिलाड़ी
Share:

साउथैम्प्टन: टीम इंडिया के स्पिनर अक्षर पटेल ने बताया है कि न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल मुकाबले से पहले टीम को तीन दिवसीय हार्ड क्वारंटाइन में रहना होगा और फिर उसे यहां एजेस बाउल में प्रैक्टिस की इजाजत दी जाएगी। बता दें कि फाइनल मैच 18 जून से आरंभ होगा और बुधवार को यहां पहुंचने के बाद भारत के पास तैयारी के लिए सीमित वक़्त है। दूसरी तरफ, न्यूजीलैंड पहले से ही इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की श्रृंखला खेल रहा है।

टीम इंडिया अपने प्रस्थान से पहले मुंबई में 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में थी और अब उन्हें साउथैम्प्टन में फिर से तीन दिन क्वारंटीन में बिताना होगा। अक्षर ने BCCI द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो में कहा कि, "मुझे अच्छी नींद आई। योजना क्वारंटीन करने की है। हमें बताया गया है कि हम तीन दिनों तक एक-दूसरे से नहीं मिल सकते हैं, इसलिए हम इतने वक़्त के लिए अलग रहेंगे।" अक्षर ने यह बात चार्टर विमान में सफर के दौरान कही।

बता दें कि भारतीय पुरुष और महिला क्रिकेट टीम एक ही फ्लाइट में थे। लंदन में उतरने के बाद, टीम ने साउथेम्प्टन के लिए दो घंटे की बस यात्रा की। भारत WTC फाइनल के बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगा, जबकि महिला टीम 16 जून से घरेलू टीम के खिलाफ एक टेस्ट, तीन एकदिवसीय और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेलेंगी।

 

ओलिंपिक शुरू होने से पहले डोप टेस्ट में फेल हुए भारतीय पहलवान सुमित मलिक, हुए अस्थायी रूप से निलंबित

विराट ब्रिगेड के पास इंग्लैंड को हराकर इतिहास रचने का सुनहरा मौका - आर अश्विन

टोक्यो ओलिंपिक गेम्स से पहले पीएम मोदी ने की खिलाड़ियों से विशेष वार्ता, साथ ही लिया तैयारियों का जायजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -