शाहरुख के साथ हुई अंकिता की सेल्फी, केस में आया नया मोड़
शाहरुख के साथ हुई अंकिता की सेल्फी, केस में आया नया मोड़
Share:

दुमका: झारखंड के दुमका की अंकिता सिंह के क़त्ल में नया मोड़ आया है। अंकिता को शाहरुख हुसैन नाम के शख्स ने उस वक़्त पेट्रोल डालकर जला दिया था जब वो अपने घऱ में सो रही थी। 5 दिन तक जिंदगी और मौत के बीच झूझती रही अंकिता ने आखिरकार दम तोड़ दिया तथा उसकी हत्या के आरोप में शाहरुख सलाखों के पीछे है। 

शाहरुख पर आरोप है कि वो अंकिता से एकतरफा प्यार करता था तथा अंकिता ने जब उससे शादी से मना कर दिया तो उसने गुस्से में उसे जिंदा जला डाला। इस मामले को लेकर केवल दुमका नहीं बल्कि पूरे झारखंड में बवाल है। विपक्ष इसे लेकर सोरेन सरकार पर प्रश्न उठा रहा है। अंकिता एवं शाहरुख के अलग-अलग धर्म के होने के चलते इसमें सांप्रदायिक एंगल भी देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर निरंतर जस्टिस फॉर अंकिता की मांग उठ रही है। मगर अब सोशल मीडिया पर अंकिता और शाहरुख की कुछ नई फोटोज निरंतर साझा हो रही हैं।

हम इन तस्वीरों की पुष्टि नहीं करते किन्तु इन तस्वीरों के माध्यम से दावा किया जा रहा है कि अंकिता और शाहरुख के बीच में कभी अच्छी जान-पहचान रही थी। दो तस्वीरों में जहां अंकिता शाहरुख के साथ उसकी कार में है तथा उसकी सेल्फी का भाग बनी है, वहीं तीसरी में वो शाहरुख के साथ किसी बांध के किनारे पिकनिक स्पॉट पर तस्वीर खिंचवाते नजर आ रही है। सामने आई इन फोटोज पर चर्चा करते हुए अंकिता के परिवार के एक सदस्य विकास कुमार ने ये तो माना है कि तस्वीर में नजर आ रहे लोग अंकिता और शाहरुख ही हैं, किन्तु उनका ये भी कहना है कि आज के वक़्त में ऐसी फोटोज को फोटोशॉप से भी तैयार किया जा सकता है। फोटोज का सच क्या है ये तहकीकात के बाद ही पता चलेगा। विकास कुमार ने बताया कि घटना से कुछ दिन पहले शाहरुख ने अंकिता के कमरे की खिड़की में तोड़फोड़ की थी। जिसकी खबर अंकिता के पिता को भी दी गयी थी। तत्पश्चात, अंकिता के पिता ने शाहरुख़ की इस हरकत के बारे में उसके भाई को बताया था। दूसरी ओर अंकिता हत्याकांड मामले में झारखंड उच्च न्यायालय ने स्वत: संज्ञान लिया है। 

बच्चों को डमी पुतले के माध्यम से कराया गुड टच एवं बैड टच का एहसास

दुष्कर्म की सजा काट रहे आरोपी ने काटा अपना ही प्राइवेट पार्ट

8 वर्ष की मासूम के साथ मुस्लिम आरोपियों ने की दरिंदगी, सामूहिक दुष्कर्म के बाद नोच ली आंखे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -