चेन्नई ओपन में अंकिता रैना को इस खेल में मिला वाइल्ड कार्ड
चेन्नई ओपन में अंकिता रैना को इस खेल में मिला वाइल्ड कार्ड
Share:

इंडिया की शीर्ष महिला एकल खिलाड़ी अंकिता रैना को 12 से 18 सितंबर तक आयोजित होने वाले चेन्नई ओपन टेनिस के लिए मंगलवार को वाइल्ड कार्ड भी दे डाला है। डब्ल्यूटीए 250 स्तर के इस टूर्नामेंट में 29 वर्ष की अंकिता के साथ 2014 विंबलडन की उपविजेता कनाडा की यूजिन बूचार्ड को भी वाइल्ड कार्ड भी दिया है। तमिलनाडु टेनिस संघ (टीएनटीए) के अध्यक्ष और इंडिया के पूर्व खिलाड़ी विजय अमृतराज ने यहां संवाददाता सम्मेलन में बोला है- 32 खिलाडिय़ों के मुख्य एकल ड्रॉ के लिए अंकिता और बूचार्ड को वाइल्ड कार्ड भी मिला है।  2 अन्य (वाइल्ड कार्ड) शीर्ष-20 में किसी ऐसे खिलाड़ी को मिलने वाले है जो यहां आने और खेलने के इच्छुक हैं।

अमृतराज ने बोला है कि रैना और बूचार्ड दोनों को महिला एकल ड्रा में WTA नियमों के मुताबिक वाइल्ड कार्ड दिए गए है। इस मध्य शर्मादा बालू और रिया भाटिया की इंडियन जोड़ी को युगल ड्रॉ में वाइल्ड कार्ड भी मिला है। अमृतराज ने बोला है कि वह इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते कि दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा इस टूर्नामेंट का भाग  बनेंगी की नहीं। सानिया ने पैर में चोट के कारण यूएस ओपन से नाम वापस ले चुके है।

वर्ल्ड रैंकिंग में चौथे स्थान की पूर्व खिलाड़ी कैरोलिन गार्सिया को एकल ड्रॉ में शीर्ष वरीयता मिलने का अनुमान भी है। उन्होंने हाल ही में पेट्रा क्वितोवा को शिकस्त देकर सिनसिनाटी मास्टर्स खिताब के साथ रैंकिंग में शीर्ष 20 में वापसी कर ली थी। विश्व की 29वें नंबर की एलिसन-रिस्के और बेल्जियम की एलिस मर्टेंस (विश्व रैंक 32) टूर्नामेंट में भाग लेने वाली अन्य प्रमुख खिलाडिय़ों में शामिल हो चुके है।

इंटर मिलान ने स्पेजिया को दी इतने अंकों से मात

भारत के स्टार फुटबॉलर समर ‘बद्रू’ बनर्जी ने दुनिया को कहा अलविदा

सलीमा टेटे का बड़ा बयान, कहा- "लकड़ा, प्रधान मेरी प्रेरणा हैं..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -