अंकिता लोखंडे ने किया Ex बॉयफ्रेंड सुशांत को याद, विक्की जैन ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
अंकिता लोखंडे ने किया Ex बॉयफ्रेंड सुशांत को याद, विक्की जैन ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे ने कई बार सुशांत सिंह राजपूत का नाम लिया था। सुशांत सिंह राजपूत की बातें करने पर अंकिता को ट्रोल भी किया गया था। लोगों का कहना था अभिनेत्री सहानुभूति के लिए सुशांत का नाम ले रही हैं। अब अंकिता के पति विक्की जैन ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। वो बोलते हैं- अंकिता वर्षों से इंडस्ट्री में हैं। उन्हें काम करते हुए 12-14 वर्ष हो गए हैं। इस सफर में उनका सुशांत सिंह राजपूत संग रिश्ता महत्वपूर्ण रहा है।

क्योंकि वो रिलेशनशिप रहा है, लोग उनसे सवाल पूछते थे या बातें डिस्कस करते थे। यदि लोग सवाल भी नहीं पूछते थे तो अंकिता के साथ सुशांत को डिस्कस करते थे। मुझे लगता है जब आपके दिल में किसी के लिए कुछ नहीं होता तथा आप सब भुलाकर आगे बढ़ चुके हो, तब आप अनफिलटर्ड होते हो। विक्की ने बताया, अंकिता दिल से बोलती हैं। वो बोलते हैं- आप आर्टिफिशियल तब बनोगे जब दिमाग से खेलोगे। अंकिता हमेशा दिल से फैसले लेती है।

वही जब उनके दिल में जो बात आती है वो बोल देती हैं। मैं उनकी इस आदत को जानता हूं। इसलिए उनके सुशांत के लिए बात करने से मुझे आपत्ति नहीं होती। अंकिता ने सुशांत के बारे में हमेशा अच्छी बातें ही कही हैं। जब कुछ समाप्त हो जाता है जो अच्छी चीजें रह जाती हैं। आप गुस्सा, दुख सब भूल जाते हो। सुशांत की बात कर अंकिता का उससे ना कुछ पाने का इरादा था, ना ही उन्हें कुछ मिलेगा। हम जैसे हैं वैसे हैं, यही कारण है लोगों को अंकिता पसंद है।

'मुझे रोल मत देना नहीं तो अल्फा मेल फेमिनिस्ट हो जाएगा', कंगना रनौत ने उड़ाया इस मशहूर डायरेक्टर का मजाक

'परेशानी है तो सीधा आमिर खान से बात करें', संदीप रेड्डी वांगा को किरण राव ने दिया जवाब

इस मशहूर स्टार कपल की बेटी के दिल में 2 छेद, बुरा हुआ दोनों का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -