पापा के कन्धों पर बैठकर स्विट्जरलैंड की सैर कर रहे हैं तैमूर
पापा के कन्धों पर बैठकर स्विट्जरलैंड की सैर कर रहे हैं तैमूर
Share:

बॉलीवुड के नन्हे नवाब तैमूर अली खान हमेशा ही अपने क्यूट लुक के कारण चर्चाओं में बने ही रहते हैं. आपको बता दें तैमूर को बॉलीवुड के सबसे मशहूर स्टारकिड का दर्जा मिल चुका हैं. हाल ही में न्यू ईयर मनानें के लिए परिवार के साथ स्विट्जरलैंड गए हैं. यहाँ से तैमूर की कई सारी क्यूट फोटोज सामने आई है. इसी बीच हाल ही में के बार फिर से तैमूर की तस्वीर सामने आई है जिसमे वो अपने पापा के कन्धों पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें स्विट्जरलैंड में तैमूर कई पार्टी में शिरकत कर रहे हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं यह परिवार बहुत खूबसूरत लग रहा है. देखिए स्विट्जरलैंड की न्यू ईयर पार्टी से आई तैमूर अली खान के परिवार के साथ ये खास तस्वीर. सोशल मीडिया पर उनकी ये फोटो एक बार फिर वायरल हो गई है. इस तस्वीर में पापा सैफ अली खान मम्मी करीना कपूर खान और नन्हे नवाब तैमूर दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

ये लोग स्विट्जरलैंड में मिलकर खूब धमाल मचा रहे हैं. आपको बता दें तैमूर को सैफ के कंधों पर बैठना बहुत पसंद है और इस तस्वीर में भी वो कंधो पर बैठकर मजे ले रहे हैं. गौरतलब है कि तैमूर की बॉलीवुड के स्टार किड्स में पॉपुलैरिटी सबसे ज्यादा है. उनकी एक तस्वीर 1500 रूपए में बिकती है और इतना ही नहीं अब तो मार्केट में तैमूर के जैसे खिलौने भी आ गए हैं.

तैमूर से 'सिम्बा' का प्रमोशन करवाना चाहते हैं रोहित शेट्टी, ये है वजह

अपने पिता को सौतेली माँ के साथ बैडरूम में यह काम करते हुए देख चुकी है यह एक्ट्रेस

न्यू ईयर सेलिब्रेशन में बेहद क्यूट नजर आए तैमूर, सैफीना का भी दिखा निराला अंदाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -