पाकिस्तान गई अंजू ने की पति से फोन पर बात, बोली- 'मेरे डॉक्यूमेंट किसी को मत दे'
पाकिस्तान गई अंजू ने की पति से फोन पर बात, बोली- 'मेरे डॉक्यूमेंट किसी को मत दे'
Share:

जयपुर: सीमा हैदर की भांति अपने अपने पति को छोड़ ऑनलाइन प्रेमी से मिलने पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा पहुंची राजस्थान के अलवर की रहने वाली अंजू ने भारत में अपने पति अरविंद से फोन पर चर्चा की है। जयपुर घूमने जाने की बात कहकर घर से निकली अंजू ने अरविंद से फोन पर बात करते हुए पाकिस्तान जाने का कारण और आगे के प्लान के बारे में बताया है। 35 वर्षीय अंजू की 29 वर्षीय पाकिस्तानी शख्स नसरुल्ला से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी तथा फिर उसे उससे प्यार हो गया। अंजू का जन्म यूपी के कैलोर गांव में हुआ था तथा वह राजस्थान के अलवर जिले में रहती थी।

अंजू ने अपने पति से फोन पर बात करते हुए भारत वापस लौटने के बारे में तो साफ कुछ नहीं कहा, मगर यह अवश्य कहा कि वह अलमारी को लॉक कर दे तथा घर में रखे उसके डॉक्यूमेंट्स पुलिस या किसी को भी नहीं दे। जब कई उनके बारे में पूछे तो कह दे कि वह साथ लेकर गई है। अंजू ने कहा कि वह कोई पागलपंती नहीं करे वरना उसके लिए प्रॉब्लम खड़ी हो जाएगी। वहीं मीडिया में चल रही खबरों के सवाल पर अंजू ने कहा कि जब मीडिया को खबर मिलेगी तो वो तो बनाएगी ही। उसने कहा कि मैंने मीडिया से बोला है कि मेरे घरवालों को परेशान न करे। इस के चलते जब उसके पति ने उससे पूछा कि क्या वह पाकिस्तान में शादी कर रही है? इस पर अंजू ने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है, वह उससे दिन में बात करेगी। 

कहा जा रहा है कि, अंजू एक महीने का वीजा लेकर सीमा पार रहने वाले अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्ला से मिलने के लिए पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा के ऊपरी दीर जिले में गई है। मेडिकल फील्ड में काम करने वाले नसरुल्ला एवं अंजू कुछ माह पूर्व सोशल मीडिया मंच फेसबुक पर दोस्त बने थे। अंजू के पाकिस्तान जाने की खबरों के पश्चात् राजस्थान पुलिस की एक टीम अंजू के भिवाड़ी स्थित घर पर पूछताछ करने पहुंची तो महिला के पति अरविंद ने पुलिस को बताया कि वह बृहस्पतिवार को जयपुर जाने के बहाने घर से निकली थी, मगर बाद में परिवार को पता चला कि वह पाकिस्तान पहुंच गई है।

अरविंद ने पुलिस को बताया, ''वह यह कहकर घर से निकली थी कि उसे अपने दोस्त से मिलना है। मैंने कुछ दिन पहले उससे वॉट्सऐप पर बात की तो पता चला कि वह लाहौर में है।'' उसने कहा  कि उनकी शादी 2007 में हुई थी तथा तब से वे साथ रह रहे हैं। दोनों भिवाड़ी में ही प्राइवेट कंपनियों में नौकरी करते हैं तथा उनके 15 वर्ष की बेटी और 6 वर्ष का बेटा है। अरविंद ने कहा कि अंजू ने 2020 में अपना पासपोर्ट बनवाया था क्योंकि वह विदेश में नौकरी के लिए आवेदन करना चाहती थी। उसे इस बात का अनुमान नहीं था कि अंजू सोशल मीडिया पर किसी पाकिस्तानी युवक के संपर्क में थी।

मोदी सरकार का बड़ा ऐलान, साढ़े 6 करोड़ लोगों को मिलेगा लाभ

IAS अफसर के खौफ से बुरा हुआ शिक्षकों का हाल, काटी गई 6000 से ज्यादा की सैलरी

रायगढ़ लैंडस्लाइड में गई 27 लोगों की जान, 85 तक पहुंचा आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -