VIDEO : ठंड के कारण इन भोजपुरी कलाकारों का हुआ बुरा हाल, मौका पाते ही घुसे रजाई में और फिर....

Jan 11 2019 06:00 AM
VIDEO : ठंड के कारण इन भोजपुरी कलाकारों का हुआ बुरा हाल, मौका पाते ही घुसे रजाई में और फिर....

भोजपुरी सिनेमा की सेक्सी एक्ट्रेस रानी चटर्जी और अंजना सिंह दोनों ही इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक मानी जाती हैं. रानी चटर्जी हो या फिर अंजना सिंह दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित होती हैं. दोनों ने अपने-अपने डीएम पर सिनेमा में पहचान बनाई है. वहीं रानी चटर्जी और अंजना सिंह दोनों ही रियल लाइफ में बहुत ही अच्छी दोस्त भी हैं. ऐसे में अब दोनों का याराना एक बार फिर सामने आया है.

हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमे ये दोनों अभिनेत्रियां मस्ती के मूड में नजर आ रही है. इस बार रानी चटर्जा और अंजना सिंह का जो वीडियो सामने आया है उसे देखने के बाद आपके हाथ पैर भी ठंड के मारे कांपने लग सकते हैं. दोनों का ठंड के कारण बुरा हाल हो गया है.

दोनों ही अभिनेत्रियों का यह इंस्टाग्राम वीडियो है. वीडियो में रानी चटर्जी और अंजना सिंह कमरे के दरवाजे से कंपकंपाती हुई अंदर आती दिख रही हैं. दोनों ने टोपा और स्वेटर पहने है. इसके बाद वे पलंग पर आते ही  रानी चटर्जी और अंजना सिंह भागकर सीधे रजाई में घुस जाती हैं. इसके बाद भी दोनों की ठंड कम नहीं होती तो वो दोनों एक दूसरे को जोर से पकड़ लेती हैं. इस दमदार वीडियो को दोनों के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Too much cold here #winter #masti #wid #anjna

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

पवन सिंह से मिलने होटल पहुंचे फैंस, मना करने पर जमकर की मारपीट

VIDEO : एक पलंग, एक लड़की और तीन मर्द, फिर...

2019 में इस धमाकेदार अंदाज में तहलका मचाएंगे जुबलीस्टार निरहुआ

इस कारण अपना बर्थ-डे सेलिब्रेट नहीं करेंगे सुपरस्टार यश