2019 में इस धमाकेदार अंदाज में तहलका मचाएंगे जुबलीस्टार निरहुआ

Jan 09 2019 09:40 AM
2019 में इस धमाकेदार अंदाज में तहलका मचाएंगे जुबलीस्टार निरहुआ

भोजपुरी फिल्मों के जुबलीस्टार यानी कि गूगल किंग दिनेश लाल यादव निरहुआ की बादशाहत पिछले दस साल से भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर कायम यही और इस साल भी यह सितारा लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है. इस साल भी वे एक से बढ़कर एक फ़िल्में लाने वाले हैं. आपको बता दें कि फ़िलहाल तो इसी माह उनकी फिल्म निरहुआ चलल लंदन आने वाली है. जो की 25 जनवरी को रिलीज होगी.

आपको बता दें कि हर साल उनकी सात से आठ फिल्में रिलीज होती है और सारी फिल्में उस साल की भोजपुरी की टॉप 10 फिल्मों में शामिल होने का माद्दा रखती है. गत वर्ष भी उनकी सभी फिल्मों ने सफलता का परचम लहराया था, जिनमे बॉर्डर ने तो बिहार में बॉलीवुड के धुरंधरों की फिल्मो को भी पछाड़ दिया था. वहीं उनकी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 और सौगंध को भी भारी सफलता मिली थी. 

इस साल 25 जनवरी को रिलीज हो रही निरहुआ चलल लंदन भी एक धमाकेदार फिल्म होगी. खास बात यह है कि जिसकी शूटिंग लंदन, नेपाल सहित कई देशों में हुई है. इस फिल्म में उनकी साथ सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे होगी. इस फिल्म के बाद वे सैयां जी दगाबाज, शेर ए हिंदुस्तान, गबरू, लल्लू की लैला, आए हम बाराती और निरहुआ हिंदुस्तानी 4 में नजर आएंगे. इस सभी फिल्मों में गबरू एक बिग बजट फिल्म बताई जा रही है. 

VIDEO : गीली आम्रपाली को निरहुआ ने ऐसे किया गरम, देखते ही छूट जाएंगे आपके पसीने

बॉलीवुड को पछाड़ इन भोजपुरी सुपरस्टार्स ने गूगल की स्टार रेटिंग में पाया नंबर 1 स्थान

VIDEO : आम्रपाली को पलंग पर लिटाकर निरहुआ ने उतार दिए कपड़े, फिर ऊपर से...

अंधेरी रात में निरहुआ ने आम्रपाली को जकड़ा, VIDEO को मिलें लाखों व्यू