पवन सिंह से मिलने होटल पहुंचे फैंस, मना करने पर जमकर की मारपीट

Jan 09 2019 10:15 AM
पवन सिंह से मिलने होटल पहुंचे फैंस, मना करने पर जमकर की मारपीट

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के फैन फॉलोइंग दिनों-दिन बढ़ती ही जा रही है. हाल ही में झारखण्ड की राजधानी रांची के  कडरू स्थित एक होटल में उनसे कुछ फिन्स मिलने पहुंचे थे, इस दौरान फैंस ने जमकर होटल में हंगामा किया था. आपको बता दें कि इन दिनों पवन रांची में अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. 

कहा जा रहा है कि इस दौरान फैंस ने पवन पवन सिंह के बॉडीगार्ड और होटल स्टाफ के साथ मारपीट भी की. इस मामले की सूचना जब पुलिस को मिली तो उन्होंने हंगामा शांत कराया. बाद में पुलिस ने समझौता करा दिया. जबकि घटना से आहत पवन सिंह ने सुरक्षा की मांग जिला प्रशासन से की है. साथ ही होटल में पहुंची पुलिस को उन्होंने बताया कि  वह अपने परिवार के साथ होटल में रह रहे हैं. 

इस घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रविवार रात नौ बजे के करीब पांच छह लोग स्कार्पियो से होटल पहुंचे थे और उन्होंने पूछा कि पवन सिंह किस कमरे में हैं. जहां सभी लोगों ने पवन सिंह के कमरे में जाने के जिद की. होटलकर्मियों द्वारा उन्हें मना किया गया और फिर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया. इस बीच पवन सिंह के बॉडीगार्ड भी गेट पर पहुंच गए और जबरन अंदर जाने वाले लोगों को ऐसा करने से रोका. इसके बाद दोनों तरफ से मारपीट शुरू हो गई. बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो सवार पवन सिंह के फैंस थे और वे उनसे मिलना चाहते थे. 

गीली मोनालिसा को पवन सिंह ने ऐसे किया गरम, वीडियो देखते ही आ जाएगी आपको शरम

पहले कभी नहीं देखा होगा मोनालिसा का ऐसा सेक्सी फिगर, पवन ने भी टांग उठाकर कर डाला ऐसा काम...

VIDEO : पहले एक्ट्रेस ने किया सुपरस्टार को परेशान, फिर प्यास बुझाने के लिए हुआ ऐसा काम और फिर...

'सैलाब' बनकर आए पवन सिंह, यूट्यूब पर इस फिल्म ने ऐसे मचाया हंगामा