अंजना सिंह के इस बोल्ड वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग
अंजना सिंह के इस बोल्ड वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग
Share:


भोजपुरी सिनेमा जगत की लोकप्रिय बोल्ड एक्ट्रेस अंजना सिंह अपने हॉटनेस के जलवे से सभी को मदहोश कर देती है. उनके सेक्सी वीडियो देख तो सभी के पसीने छूट जाते हैं. आप भी अगर एक बार अंजना सिंह के हॉट वीडियो सॉन्ग देख लेंगे तो उनकी अदाएं आपको भी मदहोश कर डालेंगी. भोजपुरी फिल्मों में फैंस अंजना को काफी पसंद करते हैं.

राम्या ने दो फिल्मों के लिए किया कॉन्ट्रैक्ट साइन 

आपकी जानकारी के लिए बात दे कि फिल्मों के अलावा अंजना  सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम और फेसबुक पर बेहद हॉट वीडियो  फोटो शेयर करती रहती हैं, जिसे देख फैंस काफी खुश रहते हैं. अंजना अपने इंस्टाग्राम पर भी अपनी सेक्सी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती रहती है और अपने सेक्सी अंदाज से वह हमेशा गर्दा उड़ा देती है. यूट्यूब पर तो उनके गाने इतने हिट होते हैं कि उन्हें यूट्यूब सेंसेशन भी कहा जाता है.

वायरल हुआ विजय की नई मूवी का शानदार लुक 

अगर आपको नही पता तो बता दे कि अंजना सिंह के लगाले तू अंग सजना, सैंया देखी ना ऐसे, हमके मौघा भतार मिलल, मुल्लाजी के खेत में, लइके में नकिया, खोजे ई तोहर सपोर्ट,दिलवा में हमके डाउनलोड, नाइटी में रखल बानी, बहिंया में भारा, लह लह जरता जवानी, होता दरदिया हो पिया, जवानी के टिफिन समेत कई सुपरहिट और हॉट गाने यूट्यूब पर जमकर वायरल हुए. इन भोजपुरी गाने में अंजना ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर डाली.

निजामुद्दीन मरकज़ मामले पर नुसरत जहां का बयान आया सामने

नहीं रहें इलियाना के चाचा, शोक में डूबी अभिनेत्री 

लॉकडाउन के बीच रिलीज़ हुआ विजय सेतुपति की फिल्म का नया गाना 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -