लॉकडाउन के बीच रिलीज़ हुआ विजय सेतुपति की फिल्म का नया गाना 
लॉकडाउन के बीच रिलीज़ हुआ विजय सेतुपति की फिल्म का नया गाना 
Share:
टॉलीवुड की जान कहे जाने वाले एक्टर विजय सेतुपति को आज के समय में  कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बने रहते है वहीं कोरोनावायरस लॉकडाउन कोई संदेह नहीं है जो चार दीवारों के भीतर सीमित लोगों के लिए बहुत ऊब और तनाव पैदा करता है. The मास्टर ’टीम ने फिल्म में विजय सेतुपति के लिए प्रमुख तत्वों पर ध्यान केंद्रित करने वाले um पोलाकटम पैरा पैरा’ के गीत वीडियो का अनावरण किया है. संतोष नारायणन की आवाज़ अनिरुद्ध द्वारा फुट-टैपिंग धुन को बढ़ाती है और विष्णु एडवान ने गीत के बोल को प्रतिपादित किया है जो प्रतिपक्षी को गौरवान्वित करता है जो भवानी चरित्र को एक और स्तर पर स्क्रीन पर उभारना चाहिए.
 
लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित और XB फिम क्रिएटर्स और सेवेन स्क्रीन स्टूडियो द्वारा निर्मित 'मास्टर' की सिनेमैटोग्राफी सथियन सोरियन ने की है और एडिटिंग फिलोमिन राज ने की है. थलपति विजय और मक्कल सेल्वन विजय सेतुपति क्रमशः शांतनु भाग्यराज, एंड्रिया, मालविका मोहनन और अर्जुन दास के साथ अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाते हुए नायक और प्रतिपक्षी भूमिका निभा रहे हैं.

'मास्टर' को 9 अप्रैल को रिलीज़ के लिए स्लेट किया गया था लेकिन दुर्भाग्य से कोरोनावायरस महामारी के कारण पूरी दुनिया लॉकडाउन में है और रिलीज़ को अगली सूचना तक स्थगित कर दिया गया.
 
.
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -