'कुल्फी कुमार...' में नेगेटिव रोल में दिखेंगी अंजलि 108
'कुल्फी कुमार...' में नेगेटिव रोल में दिखेंगी अंजलि 108
Share:

जहां बॉलीवुड अपनी तरक्की के नए झंडे गाड़ने में लगा हुआ है, वही टीवी सीरियल्स भी अब पीछे नहीं हैं. कंटेंट वाइज देखा जाए तो टीवी ने भी काफी तरक्की कर ली है और हर बार हमें नए सीरियल्स में कुछ नया ही देखने को मिलता है. हाल ही में टीवी के नए सीरियल 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' का प्रोमो लॉन्च किया गया, जिसमे एक नयी स्टोरी की उम्मीद की जा रही है.

आपकी जानकरी के लिए बता दें कि टीवी सीरियल 'ढाई किलो प्रेम' की एक्ट्रेस अंजलि आनंद इस शो में नेगेटिव रोल निभाती दिखेंगी. वही इस शो के एक्टर की बात की जाये तो सिकंदर इसमें लीड करते हुए दिखेंगे और अंजलि उनकी पत्नी की भूमिका में नज़र आने वाली हैं. अंजलि ने सीरियल 'ढाई किलो प्रेम' के लिए अपना वज़न 108 किलो तक बढ़ाया था.

बातचीत के दौरान अंजलि ने बताया कि वह अपने इस कमबैक को लेकर काफी खुश हैं. अंजलि ने बताया कि उन्हें उनके माप के कपड़े बड़ी मुश्किल से मिलते हैं, इसिलए वह अपनी ज्यादातर शॉपिंग इंडिया के बाहर जाकर करती हैं. इतना मोटा होने के बावजूद उन्होंने मॉडलिंग और एक्टिंग का सपना पूरा किया और कभी भी हार नहीं मानी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस शो की जगह लेगा कपिल शर्मा का नया शो

विक्रम भट्ट ने बदल डाला 'नामकरण', 10 साल आगे बढ़ी शो की कहानी

सवा लाख रुपये के जूते पहन सड़कों पर निकला यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -