ढाई किलो.. एक्ट्रेस अब नजर आएँगी इस किरदार में
ढाई किलो.. एक्ट्रेस अब नजर आएँगी इस किरदार में
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री अंजली आनंद इन दिनों अपने नए शो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. बता दे कि, अंजली बहुत ही जल्द टीवी के नए शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में नजर आने वाली है. खबरों की माने तो इस शो में अंजली नेगेटिव किरदार में नजर आएगी.

गौरतलब है कि, इससे पहले अंजली टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी है. वह शो 'ढाई किलो प्रेम' में दीपिका का रोल कर घर-घर में अपनी पहचान बना चुकी है. वही अपने नए शो में अंजली एक्टर सिंकदर की वाइफ लवली के किरदार में दिखेंगी. अंजली का कहना है कि, वह अपने नए शो को लेकर काफी उत्साहित है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यु में अंजली ने कहा कि, "मैं इस भूमिका को लेकर बेहद उत्साहित हूं, मुझे खुशी है कि ये रोल मुझे ऑफर हुआ."

बता दे कि, अंजली ने अपने करियर की शुरुआत 2013 से की थी. अभिनय के अलावा वह कुछ प्रोडक्ट के लिए मॉडलिंग भी कर चुकी है. अंजलि के मुताबकि, वह ना केवल परदे पर बल्कि असल जिंदगी में भी बहुत कॉन्फिडेंट हैं और खुद से प्यार करती हैं. उनका कहना है कि, वह एक निडर, कॉन्फिडेंट और ग्लैमरस लड़की है जो अपने सभी तरह के स्टीरियोटाइप्स को तोड़ती हैं. अंजली ने बताया कि, वो अपने परिवार में सबसे ज्यादा कमाने वाली शख्स हैं.

ये भी पढ़े

ये है जिया खान के सपनों का आशियाना

तीसरे दिन 'अय्यारी' की कमाई में बड़ा बदलाव

टीवी की ये संस्कारी बहू है सबसे हॉट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -