हमेशा से और भी ज्यादा साड़ी में इतनी खूबसूरत नजर आईं अनीता हसनंदानी
हमेशा से और भी ज्यादा साड़ी में इतनी खूबसूरत नजर आईं अनीता हसनंदानी
Share:

आप सभी देख सकते हैं हाल ही में टीवी की नागिन विशाखा ने अपनी एक तस्वीर शेयर कर सभी को मदहोश किया है जिसमे वह साड़ी में दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. जी हाँ, आए दिन अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस होने वाली नागिन विशाखा को आप सभी उनके बोल्ड अंदाज के लिए जानते ही होंगे. हाल ही में नागिन 3 की अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी ने एक तस्वीर शेयर की है और इसमें वह दिलकश लग रहीं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, नागिन विशाखा इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर कर चर्चाओं में आ गईं हैं और उनका हॉट अवतार सभी को भा रहा है.

वहीं यहाँ आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में उन्होंने वाइट साड़ी पहनी है और इसी में एक तस्वीर शेयर की है जो सभी को मदहोश कर रही है. उन्होंने हाल ही में तस्वीर शेयर कर लिखा है Saree @anusoru पहली बार अनिता इतनी खूबसूरत नजर आईं हैं और उनका हॉट अंदाज सभी को पसंद आया है. वहीं एक फोटो उन्होंने अपने शो के को-स्टार्स संग शेयर कर लिखा है Let me pose it out while these two act cute #CutieAlert इसमें वह और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

अनीता का लुक सभी को मदहोश कर रहा है और अनीता टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस हैं लेकिन वह इन दिनों लगातार सुर्खियों में आ रहीं हैं वह भी अपनी फोटोज के कारण. अनीता इन दिनों नागिन 3 में और ये है मोहबत्ते शो में नजर आ रहीं हैं जिसमे एक में वह विशाखा और दूसरे में वह सगुन के किरदार में हैं.

सोनी चैनल सहित इन सेलेब्स ने दी कपिल को 'वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स' में नाम दर्ज होने की बधाई

तलाक के बाद कुछ इस अंदाज में सचिन ने मनाया अपनी बेटी का जन्मदिन

जल्द माँ बन सकती है कपिल शर्मा की वाइफ!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -