इस बार भी एकता कपूर लेकर आयीं हैं स्टाइलिश और ग्लैमरस 'नागिन'
इस बार भी एकता कपूर लेकर आयीं हैं स्टाइलिश और ग्लैमरस 'नागिन'
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'नागिन 3' ने जल्द ही नागिन के रूप में नज़र आने वाली एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी जितनी टीवी पर हॉट लगती हैं उतनी ही असल में भी हॉट हैं और काफी ग्लैमरस भी. इनकी ये लेटेस्ट फोटोज देखकर आप भी जान जायेंगे. जी हाँ हाल ही में इन्होने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं जिन्हे हम दिखाने जा रहे हैं. इन्हे टीवी की स्टाइलिश एक्ट्रेस भी कहा जाता है.

आपने देखा ही होगा हर बार ये अपने नए स्टाइल और अपने नए लुक में ही नज़र आती है. लेकिन असल बात तो ये है कि रियल लाइफ में अनीता किसी ट्रेंड को फॉलो नहीं करती. अनीता इंडियन के साथ-साथ वेस्टर्न ड्रेस को भी काफी पसंद करती हैं. इस पर वो कहती हैं ड्रेस आपके मूड को बताती है साथ ही अपनी पर्सनालिटी को भी दिखाती है.

फ़िलहाल  ये स्टार प्लस के शो 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का किरदार निभा रही हैं और अब ये एकता कपूर के एक और शो 'नागिन 3' में नागिन के रूप में नज़र आने वाली हैं. आपको बता इंस्टाग्राम पर इन्होने एक फोटो शेयर की है जिसमे वो क्रीम कलर की साड़ी के साथ ग्रीन कलर के ब्लाउज में नज़र आ रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, Success is not the key to happiness. Happiness is the key to success. #behappy. इसी के साथ आइये दिखाते हैं कुछ फोटोज.

 

खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 को होस्ट करेंगे ये मशहूर डायरेक्टर

हिना के शिल्पा को कॉल गर्ल कहने पर बहन के सपोर्ट में बोले उनके भाई

ग्रैंड फिनाले से पहले खुले सबकी चहिती कंटेस्टेंट के अनजाने राज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -