अनीश ने नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में हासिल किए चार गोल्ड मेडल
अनीश ने नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में हासिल किए चार गोल्ड मेडल
Share:

 

साउथ एशियन गेम के बाद अनीश बनवाला एक बार फिर से चमके हैं। भोपाल में 17 से 4 जनवरी तक आयोजित नेशनल शूटिंग प्रतियोगिता में अनीश बनवाला ने 25 मीटर रैपिड फायर जूनियर, सीनियर इंडिविजुअल, नेशनल चैंपियनशिप इवेंट और टीम इवेंट में 4 गोल्ड मेडल जीत कर मनसूबे जाहिर कर दिये हैं। उन्होंने दिखा दिया है कि वह लम्बी रेस के खिलाड़ी हैं। भोपाल में चल रही नेशनल शूटिंग प्रतियोगिता में सभी प्रदेशों से करीब 250 शूटरों ने भाग लिया। अनीश ने क्वालफाई मैच में 600 में से 582 और सीनियर वर्ग के फाइनल में 28.8 का स्कोर किया। जूनियर वर्ग में उन्होंने अपना ही नेशनल रिकॉर्ड 33 का स्कोर बनाया। 

पिता जगपाल ने बताया कि बेटे की इस उपलब्धि से वह बहुत खुश हैं। दिल्ली में अनीश ने  मार्च में आयोजित वर्ल्ड कप में अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित करेंगे। उन्होंने बताया कि अभी अनीश के दो इवेंट और बाकी हैं। महज साढे़ 4 साल के खेल करियर में अनीश ने अपनी मेहनत से बुलंदियों को छुआ है। 

अनीश बनवाला ने अभी हाल में नेपाल के काठमांडू में 1 से 10 दिसंबर तक आयोजित 13वीं साउथ एशियन शूटिंग प्रतियोगिता में भी इनडिविजुअल और टीम इवेंट में दो गोल्ड अपने नाम किये थे। इस प्रतियोगिता में एशिया के 7 देशों से 18 शूटरों ने भाग लिया था, जिसमें अनीश ने पाकिस्तान के बसीर खान मुस्तफा को हराया था।अनीश बनवाला ने अभी हाल में नेपाल के काठमांडू में 1 से 10 दिसंबर तक आयोजित 13वीं साउथ एशियन शूटिंग प्रतियोगिता में भी इनडिविजुअल और टीम इवेंट में दो गोल्ड अपने नाम किये थे। इस प्रतियोगिता में एशिया के 7 देशों से 18 शूटरों ने भाग लिया था, जिसमें अनीश ने पाकिस्तान के बसीर खान मुस्तफा को हराया था। 

ये हैं दुनिया की सबसे ख़ूबसूरत महिला क्रिकेटर्स, जो मैदान पर भी करती हैं धमाका

लिएंडर पेस ने संन्यास को लेकर किया बड़ा एलान, साल 2020 में टेनिस को कह देंगे अलविदा

Ind Vs NZ: जनवरी में न्यूज़ीलैंड के दौरे पर जाएगी टीम इंडिया, ये है पूरा शेड्यूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -