अनिरुद्ध जाटकर ने उपेक्षा पर जताया दुख
अनिरुद्ध जाटकर ने उपेक्षा पर जताया दुख
Share:

अभिनेता और दिग्गज अभिनेता विष्णुवर्धन के दामाद अनिरुद्ध जाटकर ने कर्नाटक चलनचित्र कलाविदर संघ में विष्णुवर्धन के नाम की उपेक्षा पर निराशा व्यक्त की है। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर जो वीडियो साझा किया है, उसमें वे कहते हैं, “राजकुमार और विष्णुवर्धन दोनों ही कन्नड़ फिल्म उद्योग के दिग्गज हैं, लेकिन कर्नाटक चलनचित्र कलाविदर संघ में विष्णुवर्धन का नाम गायब है। 

मैंने भारती अम्मा के साथ इस मुद्दे पर चर्चा की। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को कुछ दिनों में इसका एहसास होगा। हाल ही में कुछ फैंस ने मुझे फोन भी किया और अपनी निराशा जाहिर की। अब समय आ गया है कि हम संबंधित लोगों से विष्णुवर्धन के नाम की उपेक्षा करने का कारण पूछें।

एक बार मैंने तत्कालीन केएफसीसी अध्यक्ष से विष्णुवर्धन की प्रतिमा स्थापित करने के मुद्दे पर बात की थी। उन्होंने कहा कि हमारे पास हर किसी की मूर्ति नहीं हो सकती। राजकुमार और विष्णुवर्धन एक ही उद्योग के दो दिग्गज हैं। डॉ राजकुमार सभी सम्मान और सम्मान के पात्र हैं। विष्णुवर्धन भी वही सम्मान पाने के पात्र हैं। राष्ट्रपति ने प्रशंसकों से हस्ताक्षर लेने के लिए कहा जो मैंने किया। यह दुख की बात है कि विष्णुवर्धन का नाम कहीं भी नहीं है। मैं इन सवालों को एक प्रशंसक के रूप में, एक परिवार के सदस्य के रूप में, एक अभिनेता के रूप में और कलाविदारा सांगा के सदस्य के रूप में प्रस्तुत कर रहा हूं।"

निक जोनस को छोड़ इनके लिए प्रियंका चोपड़ा ने बनवाया नया टैटू, जानिए कौन है वो?

आखिर बंगाल हिंसा के पीड़ितों को 'क्यों' नहीं सुनना चाहती SC की जज इंदिरा बनर्जी ?

साउथम्पटन में बारिश से परेशान हुई अनुष्का, चाय-नास्ते की फोटो की शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -