डेरा के लिए नहीं, खिलाडिय़ों के लिए था अनिल विज का अनुदान
डेरा के लिए नहीं, खिलाडिय़ों के लिए था अनिल विज का अनुदान
Share:

चंडीगढ़ : डेरा सच्चा सौदा को 50 लाख का अनुदान देकर विवादों में आए हरियाणा के स्वास्थ्य एवं खेल मंत्री अनिल विज ने सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने उनका अनुदान डेरा को नहीं बल्कि डेरा के प्रतिभावान खिलाडिय़ों के लिए था। साथ ही उन्होंने डेरा सच्चा सौदा के खिलाडिय़ों की जमकर तारीफ भी की है। अपने टवीट में उन्होंने साफ कहा है कि केरल में हुए राष्ट्रीय खेलों में डेरे के खिलाडिय़ों ने काफी मेडल जीते थे।

गौरतलब है कि तिरंगा रूमाल छू प्रतियोगिता के दौरान वहां पहुंचे खेल मंत्री अनिल विज ने इस दौरान डेरा सच्चा सौदा के खिलाडिय़ों और यहां के शिक्षण संस्थानों में खेल सुविधाओं को बढ़ावा देने के लिए 50 लाख के अनुदान की घोषणा की। इसके बाद विज मीडिया के निशाने पर आ गए। मीडिया द्वारा आलोचना किए जाने के बाद अनिल विज ने अपनी सफाई में कहा कि उन्होंने डेरे को नहीं बल्कि डेरे के प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों को प्रमोट करने के लिए अनुदान दिया है और अगर मेरे पास और अनुदान की पावर होती तो और भी ज्यादा देता।

इस मामले में केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल ने भी अनिल विज का समर्थन करते हुए कहा कि डेरा का खेलों में योगदान सराहनीय है, केंद्र सरकार की तरफ से भी यहां के खिलाड़ियों को प्रोत्साहन दिया जाएगा ताकि ग्रामीण अंचल से निकले खिलाड़ी पूरी दुनिया में हिन्दुस्तान का नाम रोशन कर सकें।

साक्षी मलिक का बयान :खेल पर अभी और फोकस करूंगी

घर में घुस कर पहले माँ-बाप को मारा, फिर दो नाबालिग युवतियों के साथ किया रेप :हरयाणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -