कांग्रेस के दिग्गज नेता एके एंटनी के बेटे अनिल ने थमा भाजपा का दामन, जानिए क्या बोले ?
कांग्रेस के दिग्गज नेता एके एंटनी के बेटे अनिल ने थमा भाजपा का दामन, जानिए क्या बोले ?
Share:

कोच्ची: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी (AK Antony) के बेटे अनिल एंटनी  ने आज गुरुवार (6 अप्रैल) को भाजपा का दामन थम लिया है. केरल कांग्रेस की सोशल मीडिया टीम के पूर्व संयोजक अनिल एंटनी ने दिल्ली में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, वी मुरलीधरन, केरल भाजपा इकाई के अध्यक्ष के सुरेंद्रन की उपस्थिति में भाजपा का दामन थामा.

इस दौरान अनिल एंटनी ने कहा कि मुझे लगता है एक भारतीय युवा होने के नाते कि यह मेरी जिम्मेदारी और कर्तव्य है कि मैं प्रधानमंत्री के राष्ट्र निर्माण और राष्ट्रीय एकता के दृष्टिकोण में अपना योगदान दूं. बता दें कि, अनिल एंटनी ने 2002 के गुजरात दंगों और पीएम मोदी पर BBC की डॉक्यूमेंट्री पर विवाद के बाद जनवरी 2023 में कांग्रेस छोड़ दी थी. 

अनिल ने इस डॉक्यूमेंट्री को भारतीय संस्थानों के विचारों से ज्यादा महत्व दिए जाने को खतरनाक चलन बताते हुए कहा था कि इससे देश की संप्रभुता प्रभावित होगी. उन्होंने BBC की डॉक्यूमेंट्री को भारत के खिलाफ पक्षपातपूर्ण बताया था. इस प्रतिक्रिया के बाद उन्हें कांग्रेस के अंदर आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा था.  इसके बाद उन्होंने कांग्रेस में अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था. अनिल एंटनी के पिता एके एंटनी कांग्रेस सरकार में केंद्रीय रक्षा मंत्री के पद पर रहे थे. इसके अलावा वे केरल के CM भी रह चुके हैं. एके एंटनी का नाम बड़े नेताओं में शामिल रहा है. 

सोनिया-राहुल, सलमान खुर्शीद.., अपनी आत्मकथा में गुलाम नबी आज़ाद ने किए कई खुलासे

चुनाव से पहले कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देने जा रही है शिवराज सरकार

'सबके भाईजान नहीं हैं, किसी की जान भी हैं', भरी महफ़िल में सलमान खान ने कह डाली ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -