इस दिन रिलीज़ होगी नवाज़ और उत्कर्ष की 'जीनियस'
इस दिन रिलीज़ होगी नवाज़ और उत्कर्ष की 'जीनियस'
Share:

बॉलीवुड के एक्टर नवाजुद्दीन की फिल्म ‘जीनियस’ की शूटिंग चल रही थी जो अब अपने अंतिम चरण पर है. इस फिल्म में 'ग़दर एक प्रेम कथा' में दिखे 'जीते' भी लीड रोल में नज़र आएंगे. चाइल्ड आर्टिस्ट के बाद ये बॉलीवुड में इसी फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं. 'जीनियस' को उत्कर्ष के पिता अनिल शर्मा ही डायरेक्ट कर रहे हैं. इन्होने हॉट फिल्म 'ग़दर' को भी डायरेक्ट किया था जिसमे अपने बेटे को चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में लिया था. इस फिल्म का पहला हिस्सा मॉरीशस में शूट किया गया है. उत्कर्ष के साथ नवाज़ुद्दीन भी मुख किरदार में नज़र आएंगे.

आपको बता दे, फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी और उत्कर्ष शर्मा के अलावा इशिता, आयशा जुल्का और मिथुन चक्रवर्ती भी हैं. वहीँ एक्ट्रेस आयेशा झुलका काफी लम्बे समय बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं. फिल्म की कहानी के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं मिली है कि किस पर आधारित है ये फिल्म लेकिन डायरेक्टर अनिल ने इस बात की घोषणा कर दी है कि फिल्म को 24 अगस्त को रिलीज़ किया जायेगा.

इसकी जानकारी अनिल शर्मा ने ट्विटर पर दी है जिसमे लिखा है, #utkarsh #ishita n great @Nawazuddin_S all are coming with #Genius on #rakshabandhanweekend #24 th Aug .. needs best wishes  @iamsunnydeol @BeingSalmanKhan @aapkadharam @punitgoenka @ameesha_patel. इस फिल्म के लिए उन्होंने सभी से अच्छी विश मांगी है और उम्मीद करते हैं ये फिल्म भी उनकी बेस्ट फिल्म में से एक होगी. फ़िलहाल इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने को है और सभी को फिल्म का इंतज़ार होगा. देखते हैं उत्कर्ष की  ये फिल्म कितनी हिट होती है. 

ब्रह्मास्त्र मूवी की तस्वीर शेयर कर बिग बी ने किया शूटिंग का खुलासा

कहीं भी बोल्ड सीन करने में पीछे नहीं रहीं ये झांसी की रानी

पद्मावत के बाद अब झाँसी की रानी पर शुरू हुआ विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -