आज भी इस काम के लिए खुद को काबू नहीं कर पाते हैं अनिल कपूर, दिया बड़ा बयान

Apr 08 2019 02:24 PM
आज भी इस काम के लिए खुद को काबू नहीं कर पाते हैं अनिल कपूर, दिया बड़ा बयान

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर पिछले कई दिनों से एक के बाद एक धड़ल्ले से फिल्में कर रहे है और आज भी उनका स्टारडम हिंदी सिनेमा में कायम है. उनकी पिछली ​रिलीज फिल्म टोटल धमाल हुई थी, जो कि बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी. आज 62 साल की उम्र में भी वो अपने रोल और काम को लेकर सब्र नहीं लें पा रहे हैं. उनके मुताबिक़, मैं इस उम्र में भी काम करने के लिए बेकरार हूँ. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेता अनिल कपूर पहली बार पीरियड ड्रामा फिल्म तख्त में ऐतिहासिक किरदार निभाने ज रहे हैं. यह फिल्म काफी जल्द प्रदर्शित की जाएगी. इस फिल्म के लिए वे काफी उत्साहित हैं और वो अपने तीन दशक से भी अधिक लंबे करियर के दौरान पहली बार ऐसा किरदार निभाने जा रहे हैं. 

बता दें कि करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म में अनिल कपूर शाहजहां की भूमिका निभाएंगे. अनिल कपूर ने खुद माना कि 'पहली बार मैं ऐतिहासिक किरदार में नजर आउंगा. जो कि एक कलाकार के लिए कई भावनाओं का समागम होगा. वे इसे लेकर उत्सुक है. खबर है कि इस फिल्म में करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर जैसे कलाकार भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. जल्द फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी. 

 

छलक पड़ा विवेक का दर्द, कहा- जो मेरे घर शराब पीते थे, उन्ही ने मेरी...'

परिणीति का एक और सिंगिंग ट्रैक जल्द होगा रिलीज़, जानकारी आई सामने

तापसी की कुंडली में नहीं है यह ख़ास चीज, एक्ट्रेस ने भरे गले से खुद किया खुलासा

फिल्म शुरू होते ही दिखाया जाता है 'सर्टिफिकेट', जानिए इससे जुडी रोचक बातें