तापसी की कुंडली में नहीं है यह ख़ास चीज, एक्ट्रेस ने भरे गले से खुद किया खुलासा
तापसी की कुंडली में नहीं है यह ख़ास चीज, एक्ट्रेस ने भरे गले से खुद किया खुलासा
Share:

तापसी पन्नू बॉलीवुड की बेहतरीन कलाकारों में से एक मानी जाती हैं. वे एक के बाद एक शानदार फिल्में दे रहे है. तापसी की एक्टिंग की चर्चा भी फ़िल्मी गलियारों में खूब होती है और हाल ही रिलीज हुई बदला के लिए तापसी की तारीफ करना किसी के लिए भी कोई मुश्किल काम नही था. पिंक, मनमर्जियां और मुल्क जैसी फिल्में के जरिए इंडस्ट्री में एक ख़ास नाम कमाने वाली तापसी एक बात को लेकर बहुत परेशान हैं. 

लगातार एक बाद एक हिट फिल्में देने के बाद भी उनको दो सालों से कोई अवॉर्ड नहीं मिला है और वे इस बात से हे पारेषण चल रही है. हाल ही में उसने एक इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- मुझे नहीं लगता है कि मैं इन सब चीजों को लेकर गुस्सा हूं और दो साल पहले जब मेरी फिल्म पिंक आई थी तो उस समय मैं इडस्ट्री में बिलकुल ही नई थी. जबकि उस समय लगा था कि शायद मैं अवॉर्ड पाने के लायक नहीं हूं, शायद मैं नई हूं इसलिए अवॉर्ड नहीं मिला है. 

आगे इस खूबसूरत अदाकारा ने कहा कि- शायद मैंने ऐसी फिल्मों में काम नहीं किया है जिस्म किसी ने 100 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया हो, इसके बाद मैंने जुड़वा 2 फिल्म भी की, इसके लिए मैंने खूब मेहनत भी की. लेकिन इसके बावजूद जब कुछ नहीं हुआ तो मैंने सोचा कि अवॉर्ड पाना मेरी कुंडली में नहीं है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि तापसी इन दिनों फिल्म 'सांड की आंख' की शूटिंग में व्यस्त हैं और इससे पहले उन्होंने बागपत के लोगों से मतदान करने की अपील भी इस दौरान की थी. 

 

एक बार फिर किया मलाइका ने छैयां छैयां, इंटरनेट पर हो गया वायरल

इस विदेशी मॉडल ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखिए सेक्सी बिकिनी फोटो

बिना पैंटी पहने सीढ़ियों पर चढ़ी यह मॉडल, फैंस का हुआ इतना बुरा हाल

Chhapaak : सेट से दीपिका की एक और तस्वीर आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -