फिटनेस पर कोरोना का असर नहीं पड़ने देना चाहते अनिल कपूर
फिटनेस पर कोरोना का असर नहीं पड़ने देना चाहते अनिल कपूर
Share:

आप सभी जानते ही हैं इस समय दुनियाभर में कोरोनावायरस के प्रकोप के बीच लोगों की आम जिंदगी बहुत बड़े पैमाने पर प्रभावित हुई है, सभी अपने अपने घरों में कैद हो गए हैं. इसी लिस्ट में कई बॉलीवुड स्टार्स का नाम भी शामिल है जो इस समय अपने घरों में कैद है. ऐसे में हाल ही में अभिनेता अनिल कपूर ने कहा कि इन सबका असर वह अपनी वर्कआउट पर नहीं पड़ने देना चाहते हैं.

 

जी हाँ, उन्होंने आज यानी मंगलवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने घर के अंदर एक्सरसाइज करते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'मूव करते रहिए (घरों के अंदर)! जब मेरे ट्रेनर मार्क मेरे साथ रह रहे हो, तो वर्कआउट से बचकर निकलने का कोई तरीका नहीं है! हैशटैगक्वॉरेंटींडवर्कआउट हैशटैगस्टेहोमस्टेफिट.'

आप देख सकते हैं इस वीडियो क्लिप में अनिल साइकिल पर अपने पसीने बहाते नजर आ रहे हैं. वैसे अगर उनके अभिनय के बारे में बात कि जाए, तो जल्द ही अनिल नयी फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसकी खुलासा अब तक नहीं हो पाया है और वह आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म मलंग में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी और कुणाल खेमू जैसे सितारें भी थे.

वीडियो कॉल से दूरियां मिटा रहे हैं अनुपम खेर

किंग खान के वीडियो को देख फैंस ने कहा- 'असली बादशाह'

इटली का वीडियो शेयर कर ऋषि कपूर ने की पुलिस की तारीफ़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -