जब शादीशुदा होकर भी इस एक्ट्रेस संग जुड़ा था अनिल कपूर का नाम, साथ की थी 12 से ज्यादा फ़िल्में
जब शादीशुदा होकर भी इस एक्ट्रेस संग जुड़ा था अनिल कपूर का नाम, साथ की थी 12 से ज्यादा फ़िल्में
Share:

बॉलीवुड में झक्कास के नाम से फेमस होने वाले अनिल कपूर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आज अनिल कपूर 63 साल के हो गए हैं लेकिन उन्हें देखकर आप ऐसा कह नहीं सकते हैं. आज अनिल कपूर के जन्मदिन पर हम बात कर रहे हैं उनके अफेयर की जो शादी के बाद हुआ था. जी हाँ, बॉलीवुड की डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर करीब 18 साल बाद पर्दे पर एक फिल्म में दिखाई दे रहे हैं और उनकी फिल्म 'टोटल धमाल' में आपने उन्हें कई सालों बाद देखा होगा. वहीं इससे पहले उन्हें फिल्म 'लज्जा' (2001) में देखा गया था और दोनों 'पुकार' (2000) 'तेज़ाब' (1988), 'राम लखन' (1989) और 'किशन कन्हैया' (1990) और 'बेटा' (1992) जैसी 12 से ज्यादा फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके हैं.

आपको याद हो 90 के दशक में यह जोड़ी बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में से एक थी लेकिन उस समय एक वक्त ऐसा भी आया था, जब शादीशुदा अनिल कपूर से माधुरी दीक्षित का नाम जुड़ने लगा था. जी हाँ, खबरों के मुताबिक माधुरी दीक्षित के एक्स-मैनेजर रिक्कू राकेश नाथ ने माधुरी के अफेयर को लेकर बड़ा खुलासा किया था और उन्होंने कहा था, "अगर वह एक ही समय में अनिल के साथ चार फ़िल्में कर रही थी. लेकिन जब तक उनके रोमांस की स्टोरी सामने नहीं आई, तब तक फिल्म बिकती नहीं थी. ऐसे ही कुछ स्कैंडल मिथुन चक्रवर्ती और जैकी श्रॉफ के साथ भी क्रिएट किए गए. यहां तक कि संजय दत्त के साथ भी. ये सब बिजनेस स्ट्रेटजी थीं."

वहीं उस समय आईं कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि, ''माधुरी ने अनिल कपूर का अफेयर था. लेकिन जब माधुरी ने एक फिल्म के सेट पर अनिल की फैमिली को हंसी-खुशी भरे पल बिताते देखा तो उन्हें आत्मग्लानि हुई और उन्होंने कपूर से दूरी बनानी शुरू कर दी.'' एक बार उस समय जब इस बारे में अनिल से पूछा गया था तो उन्होंने हंसते हुए कहा था कि ''माधुरी से उनके अफेयर की अफवाह इसलिए उड़ाई गई थी, ताकि लोग जाकर मेरी फिल्में देखें. मुझे प्यार में पड़ने और बाहर निकलने का मौक़ा मिला. क्योंकि मैंने कई खूबसूरत स्टार्स के साथ काम किया है. लेकिन मैंने सोचा कि मुझे दो मिनट का एन्जॉयमेंट चाहिए या जिंदगीभर की ख़ुशी. मैं सुनीता (पत्नी) के साथ खुश हूं."

फिल्म 'काय पो चे' के ये अभिनेता आईपीएल के लिए चुने गए , मुंबई इंडियंस ने खरीदा

यहाँ देखिए 66वें नेशनल फिल्म अवार्ड के विजेताओं की पूरी लिस्ट

सनी कौशल ने अपने करियर को लेकर कही ये बात, जल्द ही इस फिल्म में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -