अनिल कपूर ने प्रोफाइल फोटो के साथ डिलीट की पोस्ट, देखकर फैंस के साथ बेटी सोनम को भी लगा झटका

अनिल कपूर ने प्रोफाइल फोटो के साथ डिलीट की पोस्ट, देखकर फैंस के साथ बेटी सोनम को भी लगा झटका
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'एनिमल' को लेकर ख़बरों में हैं। निर्माताओं ने कुछ दिनों पहले ही फिल्म से उनका फर्स्ट लुक रिवील किया है। अनिल इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहते हैं। इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके लगभग 5।8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ, जिससे न केवल उनके प्रशंसक बल्कि उनकी बेटी सोनम कपूर भी हैरान हो गईं।  

अनिल ने इंस्टाग्राम से अपनी सारी पोस्ट डिलीट कर दी। यहां तक की अपनी प्रोफाइल पिक्चर भी हटा दी। ऐसा उन्होंने क्यों किया, इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है। ये अनुमान लगाए जा रहे हैं कि शायद उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि ये सब वो अपनी आने वाली फिल्म 'एनिमल' के प्रमोशन के लिए कर रहे हैं। इस पर अनिल की बेटी सोनम कपूर ने हैरान करने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा करते हुए लिखा, डैड!!?? अनिल के इस कदम से उनके प्रशंसक हैरान हैं तथा इसके पीछे का कारण जानने के लिए बेसब्र हैं। 

अनिल ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की थी, जो अब अनएवेलेबल आ रही है। हैरानी की बात ये है कि उनके फॉलोइंग और फॉलोअर्स की लिस्ट में कोई परिवर्तन नहीं हुआ है, बस उनकी प्रोफाइल फोटो और पोस्ट गायब है। कुछ दिनों पहले ही अनिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म 'एनिमल' का पोस्टर शेयर किया था तथा कैप्शन में लिखा था कि वो फिल्म में रणबीर कपूर के पिता बलबीर सिंह का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के पोस्टर में अनिल चोटिल दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने ब्लू कलर का आउटफिट पहना हुआ है तथा वो एक कुर्सी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म 'एनिमल', 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल जैसे कलाकार दिखाई देंगे। 

शाहरुख खान संग जबरदस्त लुक में नजर आई दीपिका पादुकोण, बेटी सुहाना के अवतार ने भी जीता फैंस का दिल

सनम तेरी कसम (2016) ने हासिल किये थे विकिपीडिया पर एक मिलियन व्यूज

एरिक सेगल की क्लासिक नॉवल से प्रेरित है सनम तेरी कसम की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -