अनिल कपूर ने किया करीना कपूर खान के भाई की शादी में शानदार डांस
अनिल कपूर ने किया करीना कपूर खान के भाई की शादी में शानदार डांस
Share:

बॉलीवुड एक्टर अरमान जैन 3 फरवरी को अपनी गर्लफ्रेंड अनीसा मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंध गए. दोनों की शादी बड़ी धूमधाम से हुई और शादी में कई दिग्गज बॉलीवुड सितारों पहुंचे. शादी के दौरान ली गई तमाम तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. ऐसे ही एक वीडियो में बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर को बेपरवाह डांस करते हुए देखा जा सकता है.वीडियो में अनिल कपूर को डीजे पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. वह अपनी फिल्म 'राम लखन' के गाने 'वन टू का फोर' पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं.

 इसके अलावा इस वायरल वीडियो को ढेरों लोगों ने लाइक और शेयर किया है. वही अरमान और अनीसा की शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हैं. अरमान ने शादी में सफेद रंग की शेरवानी और गोल्डन कलर का सेहरा पहना.वहीं अनीसा ने लाल कलर का लहंगा पहना जिसके साथ उन्होंने गोल्डन जूलरी पहनी जो उन पर काफी जंच रही थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अरमान और अनीसा की शादी में करीना कपूर खान, आकाश अंबानी, श्लोका मेहता और करिश्मा कपूर अरमान और अनीसा की शादी में शरीक हुए. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की करीना कपूर खान के बेटे तैमूर का एक वीडियो भी इस शादी से वायरल हुआ है. वीडियो में तैमूर पापा सैफ के कंधे पर चढ़कर डांस करते दिख रहे हैं. वही सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल है. वीडियो में सैफ ने तैमूर को अपने कंधों पर बिठा रखा है. अब तैमूर अपने पापा के कंधों पर बैठे-बैठे ही डांस करते दिखाई दे रहे हैं. तैमूर का ये क्यूट डांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वो उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by FatimaZahra& Malika (@bollywoodarab.fc) on

 

तिग्मांशु धूलिया खोलेंगे उत्तराखंड में फिल्म और एक्टिंग इंस्टीट्यूट, बनाएंगे पहाड़ी फिल्मे

LGBT को लेकर आपका नजरिया बदल देंगी ये 6 बॉलीवुड फ़िल्में, नंबर 5 है सबसे जबरदस्त

'हवा सिंह' का फर्स्ट लुक आउट, पोस्टर शेयर कर सलमान ने कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -