मै किसी भी माध्यम को बड़ा या छोटा नहीं समझता, अनिल कपूर
मै किसी भी माध्यम को बड़ा या छोटा नहीं समझता, अनिल कपूर
Share:

बॉलीवुड का नायक कौन बोले तो हमारे झक्कास से चुलबुले एक्टर बोले तो सोनम के पापा यानि अभिनेता अनिल कपूर जो के जल्द ही हमे ऐश्वर्या रॉय बच्चन के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले है. जी हां बता दे कि अनिल कपूर व ऐश्वर्या रॉय बच्चन जो के काफी अर्से के बाद एक बार फिर से एक फिल्म में हमे नजर आने वाले है. पिछले साल ही दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर की सफलमत फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज से सबको चौंकाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही एक और नए अवतार में नजर आएंगी. अब बता दे कि बॉलीवुड के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा के बारे में जो की अभी फिर से लाइटमलाइट में सुर्खियां बटोर रहे है.

ऐसे में जब बात अनिल कपूर की हो रही है तो अनिल कपूर ने आजकल के अभिनय के बारे में भी खुलकर बातें कि, अनिल ने उस दौर को याद करते हुए कहा, 'असल में पहले फिल्मों में ऐक्टिंग करना उतना आसान नहीं था, जितना अब है. फिल्‍मों, टीवी और डिजिटल प्‍लेटफॉर्म जैसे हर माध्‍यम का हिस्‍से रहे अनिल कपूर अपने हर माध्‍यम से उतना ही प्‍यार करते हैं.

अनिल कपूर का कहना है कि वह एक कलाकार के रूप में सिनेमा की तुलना में मनोरंजन के अन्य माध्यमों को कमतर नहीं समझते हैं. अनिल ने कहा, 'मैं किसी भी माध्यम को बड़ा या छोटा नहीं समझता. हम कहानी की प्रकृति के आधार पर माध्यम चुनते हैं, क्योंकि हम हजारों दर्शकों तक पहुंच बनाना चाहते हैं और आखिर में यह कहानी कहने की कला का जश्न होता है.' बहरहाल देखा जाए अभी तो सभी को चाचा भतीजे की फिल्म मुबारकां का बेसब्री से इंतजार है.  

मोनालिसा का सेक्सी LOOK ....

'कैदी बैंड' का पहला ट्रेलर OUT

मांफ करना कंगना हुई मुझसे जो भूल, वरुण

प्यार माँगा है तुम्ही से...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -