17 जुलाई से आ रहे है हमारे लखन......
17 जुलाई से आ रहे है हमारे लखन......
Share:

बॉलीवुड के झकास अभिनेता अनिल कपूर इन दिनों काफी खुश है. एक तो उन्हें अपनी फिल्म दिल धड़कने दो के लिए कई सारे अवार्ड मिल चुके है. वही उनकी बेटी सोनम कपूर की हालिया रिलीज फिल्म नीरजा में सोनम को मिली तारीफ के कारण भी वह काफी खुश है. अनिल ने कहा कि सोनम ने फिल्म नीरजा के द्वारा खुद को स्थापित किया है. लेकिन उन्हें बॉलीवुड में बहुत कुछ सीखना है. और बेहतर करने का प्रयास करना होगा.

बता दे कि अभी अनिल के एक और बेटे हर्षवर्धन भी अब फिल्मों में अपने कमबैक के लिए पूरी तरह से तैयार है. तथा अनिल के बारे में पता चला है कि तक़रीबन तीन साल के बाद एक्शन से भरपूर शो 24- सीज़न 2 को लेकर आ रहे अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि तीसरे सीज़न में इतनी देरी नहीं होगी. बुधवार को इस शो का ट्रेलर लॉन्च किया गया. इस मौक़े पर अनिल कपूर की बेटी और अदाकारा सोनम कपूर और अभिनेता आमिर ख़ान भी मौजूद थे.

अपने इस शो के देर से आने पर अभिनेता अनिल कपूर ने कहा है कि इस सीज़न को लाने में काफ़ी वक़्त लग गया, लेकिन अगले सीज़न में ऐसा नहीं होगा. इस शो में अभिनेता अनिल कपूर आतंकवाद विरोधी दस्ते के एजेंट जय सिंह राठौर की भूमिका में दिखाई देंगे. इस सीज़न में उनकी नई साथी के रूप में सुरवीन चावला होंगी. इस शो में अनिल कपूर के अलावा सिकंदर खेर, साक्षी तंवर, सुधांशु पांडेय, राघव चानना, अनीता राज, अंगद बेदी और मधुरिमा तुली जैसे कलाकार नज़र आएंगे. यह कलर्स चैनल पर 17 जुलाई से टेलीकास्ट होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -