पिता-पुत्र का फाड़ू LOOK...
पिता-पुत्र का फाड़ू LOOK...
Share:

बॉलीवुड के हमारे एक दिन के नायक व झक्कास अभिनेता यानि अनिल कपूर की आने वाली फिल्म 'मुबारक' का पोस्टर पूर्व में रिलीज हो गया है. यह पोस्टर आईपीएल के फाइनल के दौरान आया. इस पोस्टर में अनिल के साथ में उनके भतीजे अर्जुन कपूर भी दिखाई दे रहे है. इस पोस्टर में अर्जुन कपूर के डबल रोल दिख रहे है और दोनों की गोद में उनके चाचा अनिल कपूर भी नजर आ रहे है.

अब यह तो रही चाचा व भतीजे की बात बता दे की अबकी बार हमे अनिल कपूर नजर आ रहे है अपने सुपुत्र यानि हर्षवर्धन कपूर के साथ में. जी हाँ, बता दे कि, फिल्म ‘मिर्जिया’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने कहा है कि वह अपने पिता और दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के पास अपने संबंधों पर सलाह लेने के लिए नहीं जाते.

हर्षवर्धन ने पत्रिका जीक्यू इंडिया के जून 2017 के अंक में छपे इंटरव्यू में अपने इंट्रोवर्ट (अंतर्मुखी) होने पर बात की है. हर्षवर्धन से जब पूछा गया कि क्या वह अपने संबंधों पर पिता से सलाह लेते हैं, तो उन्होंने कहा, “नहीं, यह बहुत प्राइवेट मामला है. इन मामलों में मैं बहुत निजता बरतता हूं.” बता दे कि, GQ इंडिया मैगजीन के कवर पर हमे अनिल कपूर व हर्षवर्धन संग संग नजर आ रहे है.   

जब किंग खान ने खोया अपना आपा, Watch Video

कैटरीना के लिए शाहरुख़ की रंगबाजी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -