अनिल अंबानी ने RInfra, RPower के निदेशक पद से इस्तीफा दिया
अनिल अंबानी ने RInfra, RPower के निदेशक पद से इस्तीफा दिया
Share:

 

एक बाजार नियामक के फैसले के बाद उन्हें किसी भी सूचीबद्ध फर्म के साथ भाग लेने से रोक दिया गया, रिलायंस समूह के अध्यक्ष अनिल अंबानी ने शुक्रवार को रिलायंस पावर और रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर के निदेशक के रूप में इस्तीफा दे दिया।

एक नियामक फाइलिंग में, रिलायंस पावर ने कहा कि गैर-कार्यकारी निदेशक अनिल डी अंबानी "सेबी (भारतीय प्रतिभूति और विनिमय बोर्ड) के अंतरिम निर्णय के अनुरूप रिलायंस पावर के बोर्ड से हट गए।"

"सभी हितधारकों के हित में, बोर्ड मामले के शीघ्र समाधान के लिए तत्पर है और कंपनी को अपना दृष्टिकोण और नेतृत्व प्रदान करने के लिए श्री अंबानी को वापस आमंत्रित करता है," यह देखते हुए कि "कंपनी ने अपने लिए अत्यधिक मूल्य बनाया है" पिछले वर्ष की तुलना में 36 लाख से अधिक शेयरधारक जिनका स्टॉक मूल्य 4 रुपये के निचले स्तर से बढ़कर 19 रुपये (375 प्रतिशत) के उच्च स्तर पर पहुंच गया है।

रिलायंस इंफ्रास्ट्रक्चर ने स्टॉक एक्सचेंज को एक अलग फाइलिंग में घोषणा की कि अनिल अंबानी "सेबी के अंतरिम फैसले के अनुरूप" निदेशक मंडल से हट गए थे। रिलायंस इंफ्रा ने कहा कि पिछले वर्ष की तुलना में, फर्म ने अपने लगभग 8 लाख स्टॉकहोल्डर्स के लिए भारी संपत्ति बनाई है, स्टॉक की कीमत 32 रुपये के निचले स्तर से बढ़कर 150 रुपये (469 प्रतिशत) हो गई है।

एक बार फिर जरूरतमंद के लिए मसीहा बने सोनू सूद

जे-होप को हुआ कोरोना, बिग हिट म्यूजिक ने कहा- "पूरी तरह से हुए वैक्सीनेटेड..."

राजस्थान: सरकारी भर्तियों में इतनी धांधली कि विधानसभा में बोलते-बोलते रो पड़े गुलाबचंद कटारिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -