जे-होप को हुआ कोरोना, बिग हिट म्यूजिक ने कहा-
जे-होप को हुआ कोरोना, बिग हिट म्यूजिक ने कहा- "पूरी तरह से हुए वैक्सीनेटेड..."
Share:

BTS  गायक जे-होप (J-Hope) ने  कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव टेस्टिंग की है. बिग हिट म्यूजिक ने कहा है कि उन्हें पूरी तरह से वैक्सीन लगाई जा चुकी है और गले में खराश के साथ कोई लक्षण भी देखने के लिए नहीं मिले है. इस माह की शुरुआत में, BTS ने सियोल ओलंपिक स्टेडियम में अपने पहले इन-पर्सन कॉन्सर्ट परमिशन टू डांस- सियोल में परफॉर्म कर चुके है. बीते कुछ माह में, BTS मेंबर वी, सुगा, RM और जिन ने नोवेल कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और ठीक हो चुके हैं. बिग हिट म्यूजिक ने अपने फैन अकाउंट बीटीएस वीवर्स के माध्यम से पोस्ट किए गए एक बयान में इस खबर को साझा किया.

जे-होप कोविड के बाद हुए पूरी तरह से वैक्सीनेटेड: बयान में बोला गया है कि “हम आपको BTS मेंबर जे-होप के कोरोना वायरस के डायग्नोस के बारे में कुछ जानकारी देने के बारें में सोच रहे है. जे-होप ने गले में खराश के लक्षण बताए थे और बुधवार, 23 मार्च को एक PCR टेस्टिंग करने के लिए एक हॉस्पिटल को विजिट किया था और आज सुबह कोरोना वायरस का डायग्नोस किया गया. जे-होप ने कोरोना वैक्सीनेशन के तीन डोज पूरे कर चुके है और इस वक़्त गले में खराश के अलावा कोई असाधारण लक्षण वो नहीं बता रहे हैं, और क्वारंटीन के दौरान घर पर उपचार किया जा रहा है.”

बिग हिट म्यूजिक का हवाला देते हुए, BTS वीवर्स ने आगे साझा किया कि, “जे-होप अगले महीने होने वाली गतिविधियों में भाग लेने का प्लान भी कर रहे है, जब उनका घर पर उपचार पूरा हो जाएगा. कंपनी कलाकारों के स्वास्थ्य को हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता के रूप में रखती है, और हम जे-होप को उनके शीघ्र स्वस्थ होने में सहायता करने के लिए हम जो कुछ भी कर सकते हैं. हम स्वास्थ्य देखभाल अधिकारियों के अनुरोधों और दिशानिर्देशों के साथ भी लगन से सहयोग करेंगे. धन्यवाद.”

बीते 2 सालों में दो ऑनलाइन संगीत कार्यक्रमों और पिछले दिसंबर में लॉस एंजिल्स के ऑन-ग्राउंड टूर के उपरांत, सेप्टेट इस माह नेटिव आर्मी, म्यूजिक बैंड के फैंस ग्रुप के लिए परफॉर्म करने को लेकर खुश थे. ग्रुप के लीडर RM ने 10 मार्च को बोला है कि मेंबर फैंस से मिलने के लिए “बीमार और थके हुए” थे. “मुझे नहीं पता था कि एक-दूसरे को व्यक्तिगत रूप से देखना और एक साथ कूदना कितना अहम् था. मुझे ऐसा लगता है कि हमने एक बड़ा कदम उठाया है. हम हकीकत में अब घर पर हैं. ये हमारे लिए बहुत सार्थक था,”.

किम और पीट के रिश्ते पर हॉलीवुड ने भी लगाई मुहर...!

बच्चे को जन्म देने के आठ महीने बाद स्पॉट हुई Halsey

तेरे हाथ में मेरा हाथ हो...लॉस एंजिल्स की सड़कों अपने BF संग नज़र आई रिहाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -