Watch Video: पुलिस स्टेशन में जब महिला ने तन से उतारे अपने कपड़े.....

May 26 2016 09:44 PM

अभी देखा जाए तो आजकल सोशल मीडिया साइट्स पर हम ऐसे बहुत से शॉक कर देने वाले व आपत्तिजनक वीडियो देखने को मिलते है जो कि हमे हैरत में डाल देते है. व ऐसे वीडियो इन साइट्स पर जबरदस्त रूप से वायरल भी होते है. अभी ऐसे ही सोशल मीडिया साइट्स पर एक और वीडियो काफी तेजी से लोगों के बीच में वायरल हो रहा है. बता दे कि इन दिनों अहमदाबाद के नाम पर एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक युवती एक के बाद एक कपड़े उतारकर पुलिस स्टेशन में झगड़ा कर रही है।

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि यह युवती जब अपने तन से कपड़े निकल रही है तो वहां पर उपस्थित पुलिस महकमा भी मूक दर्शक बन केवल तमाशबीन कि तरह नजर आ रहे हैं। जब इस वीडियो के संक्षिप्त विवरण के बारे में जब अहमदाबाद के सैटेलाइट पुलिस थाने से संपर्क किया गया तो यहां के पुलिस इंस्पेक्टर एमयू मसी ने बताया कि यह सैटेलाइट या अहमदाबाद के किसी भी पुलिस थाने का वीडियो नहीं है।

उन्होंने फिर यह कहा कि मुझे जानकारी मिली है कि यह दिल्ली का मामला है। सोशल मीडिया में इसे अहमदाबाद के नाम से प्रचारित कर दिया गया है। वीडियो से यह भी पता चल रहा है कि वह कोई युवती नहीं, बल्कि एक किन्नर है। अब यह तो आप ही बताइए की यह कोई युवती है या फिर कोई किन्नर.....