अजय देवगन से नाराज ये शख्स चला रहा है 'भीख मांगो आंदोलन', जानिए पूरा मामला
अजय देवगन से नाराज ये शख्स चला रहा है 'भीख मांगो आंदोलन', जानिए पूरा मामला
Share:

बॉलीवुड स्टार्स जिस प्रकार की चीजों का प्रचार करते हैं उनसे कई बार उनके लोग आहत हो जाते हैं। अक्षय कुमार एवं अमिताभ बच्चन जैसे स्टार्स का तंबाकू वाले ब्रांड को प्रमोट करने के पश्चात् अपने प्रशंसकों से माफी मांगने का मामला भी कुछ ऐसा ही था। अब हाल ही में एक व्यक्ति नासिक की सड़कों पर भीख मांगता नजर आया। दिलचस्प बात यह कि ये व्यक्ति अपने लिए नहीं बल्कि अजय देवगन के लिए भीख मांग रहा था।

उसने हाथ में एक तख्ती पकड़ी हुई थी जिस पर लिखा था "अजय देवगन के लिए भीख मांगो आंदोलन"। इस व्यक्ति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में यह व्यक्ति हाथ में माइक लेकर लोगों से कह रहा है कि मैं ऑनलाइन गेमिंग एवं इसके विज्ञापनों का विरोध कर रहा हूं। इन स्टार्स के पास भगवान का दिया सब कुछ है, लेकिन फिर भी इन्होंने ऑनलाइन गेमिंग को प्रमोट करने का निर्णय लिया है जो युवाओं पर बुरा असर डालता है।

वही यह व्यक्ति आगे बोलता है कि इसलिए मैंने यह भीख मांगो आंदोलन शुरू करने का फैसला किया है। मैं सड़कों पर घूमकर भीख मांग रहा हूं। यह पैसा बाद में अजय देवगन को इस विनती के साथ भेजा जाएगा कि वह इस प्रकार की चीजों का विज्ञापन करना बंद कर दें। यदि तुम्हें और पैसा चाहिए तो मैं फिर से भीख मांगूंगा तथा तुम्हें भेजूंगा, मगर प्लीज इस प्रकार की चीजों को प्रमोट मत करो। वीडियो में यह आदमी कह रहा है कि मैं गांधीगिरी स्टाइल में ऑनलाइन गेमिंग एवं उसके विज्ञापनों का विरोध कर रहा हूं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मुंबई न्यूज नाम के एक ट्विटर अकाउंट ने लिखा- नासिक का यह अज्ञात व्यक्ति अजय देवगन द्वारा ऑनलाइन गेमिंग का विज्ञापन करने से बहुत नाराज है, इतना कि वह अजय देवगन के लिए सड़कों पर भीख मांग रहा है।

अपने पसंदीदा स्टार का जन्मदिन खास बनाने के चक्कर में गई 2 फैंस की जान

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, इन सीन्स पर लगी रोक

कश्मीर फाइल्स को 'झूठा' कहने वालों को विवेक अग्निहोत्री का जवाब, अब पीड़ित खुद सुनाएंगे आपबीती, देखें Trailer

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -