दर्दनाक हादसा: वैन-बस में भिड़त, 15 यात्रियों ने खोई अपनी जान

इस्लामाबाद: दिनों दिन बढ़ती जा रही दुर्घटनाओं से हर कोई परेशान है कही न कही कोई न कोई बड़ी खबर सुनने को मिल ही जाती है वहीं हाल ही में  पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में शुक्रवार को एक यात्री बस और वैन की भिड़ंत के बाद दोनों वाहनों में आग लगने के कारण 15 यात्रियों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया.जंहा  यह घटना तब हुई, जब झोब जिले में कान मेहतारजाई क्षेत्र में एक वैन चालक ने वाहन से अपना नियंत्रण खो दिया और विपरीत दिशा से आ रही बस को टक्कर मार दी.

जानकारी के अनुसार वैन तस्करी का ईरानी तेल लेकर जा रहा था और बस के टक्कर के तुरंत बाद ही उसमें आग लग गई. अधिकारी ने कहा कि राहत बचाव टीम की कार्रवाई से पहले ही भयावह आग ने वैन और बस को अपनी चपेट में ले लिया.

वहीं इस बात पर अधिकारी ने आगे कहा, 44 सीटों वाली बस में चालक समेत 14 लोग थे, जो डेरा गाजी खान से यात्रियों को क्वेटा लेकर जा रही थी. वहीं वैन में भी दो लोग सवार थे. वैन में सवार और बस में सवार 13 लोगों की घटनास्थल पर ही जलने से मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई. उसे गंभीर चोट आई है. वैन के जरिए तेल की तस्करी को लेकर पुलिस जांच कर रही है.

अमेरिका : राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुश्किल बड़ी, महाभियोग चलाने का रास्ता साफ

टीनेज कार्यकर्ता का डोनाल्ड ट्रंप ने उड़ाया मजाक, पत्नी ने उल्ट किया काम

परमाणु अप्रसार उप-समिति : भारतीय मूल के शख्स को मिली सबसे बड़ी जिम्मेदारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -