मकर संक्रांति पर इस मशहूर अभिनेत्री ने चप्पल पहनकर दिया सूर्य को अर्घ्य, लोगों ने लगाई फटकार
मकर संक्रांति पर इस मशहूर अभिनेत्री ने चप्पल पहनकर दिया सूर्य को अर्घ्य, लोगों ने लगाई फटकार
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' को लोग बहुत पसंद करते हैं। सीरियल की मेन लीड अंगूरी भाभी मतलब शुभांगी अत्रे शो से बहुत लोकप्रिय हो गई हैं। सोशल मीडिया पर भी शुभांगी के जबरदस्त फॉलोअर्स हैं। मगर हमेशा लोगों का प्यार पाने वालीं शुभांगी अब फैंस के गुस्से का शिकार हो रही हैं। दरअसल उन्होंने एक वीडियो साझा किया है जिसकी वजह से धार्मिक लोगों की भावनाओं को दुःख पहुंचा है। 

दरअसल, आज मतलब शुक्रवार को मकर संक्रांति का पर्व है। ऐसे में सूर्य दक्षिणायन होने पर लोग सूर्य पूजा करते हैं। तो शुभांगी अत्रे ने भी एक वीडियो साझा किया जिसमें वह सूर्य को अर्घ्य दे रही हैं। वह एक डेनिम शॉर्ट ऑउटफिट पहनकर सूर्य पूजा करती नजर आ रही हैं। मगर इस के चलते शुभांगी अत्रे अपनी चप्पल उतारना भूल गईं। यह बात फैंस को पसंद नहीं आई तथा लोगों ने कमेंट सेक्शन में उनको जमकर लताड़ लगा दी।

वही वीडियो को देख किसी ने कहा कि चप्पल तो उतार लेतीं, तो कोई बोला ये कैसी पूजा है संस्कार भूल गईं हैं आप। वहीं कई लोगों ने तो बहुत गुस्से वाली टिप्पणी की हैं। वही हाल ही में अपने सीरियल को लेकर शुभांगी ने कहा था कि आने वाले वक़्त में सीरियल में बड़ा ट्विस्ट आएगा। क्योंकि वह शो में अब गर्भवती होने वाली हैं। साथ ही ये रहस्य खुलने वाला है कि विभूति उनके बचपन के खोए भाई हैं। वही अब आने वाले एपिसोड में शो में जबरदस्त धूम मचने वाली है।

फोटो लेने के चक्कर में पैपराजी ने कर डाली ऐसी हरकत कि भड़क गई ये मशहूर एक्ट्रेस, VIDEO वायरल

'सरकार अकेले नहीं रोक सकती बलात्कार..', अलवर में हुई हैवानियत पर बोलीं राजस्थान की महिला मंत्री

Ind Vs SA: टीम इंडिया के हाथ से फिसल रहा मैच, पुजारा ने टपकाया था अहम कैच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -