अंगद बेदी ने नेहा के जन्मदिन पर खास अंदाज़ में दिया सरप्राइज
अंगद बेदी ने नेहा के जन्मदिन पर खास अंदाज़ में दिया सरप्राइज
Share:

नेहा धूपिया आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री आज 41 वर्ष की हो गई है गई है और उसे हर तरफ से ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं मिल रही हैं। विशेष रूप से अभिनेत्री अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही है और हाल ही में एक खूबसूरत पोस्ट के साथ इसकी घोषणा की है।

इस मौके पर एक्टर अंगद बेदी ने 12 बजते ही अपनी पत्नी और एक्ट्रेस नेहा धूपिया को एक प्यारी सी ट्रीट देकर सरप्राइज दिया. अभिनेता अंगद ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर एक केक की एक तस्वीर साझा की और लिखा, "आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं MY LOVE।" नेहा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कहानी को फिर से साझा किया और लिखा, "मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं @Angadbedi"।

इसके अलावा, अंगद बेदी ने अपनी पत्नी के लिए एक प्यारा सा संदेश देते हुए एक पोस्ट भी साझा किया। सूरमा स्टारर ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक मनमोहक तस्वीर साझा की है। अंगद लिखते हैं, “मेरी ताकत के स्तंभ को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपको केवल 27 अगस्त को ही जश्न मनाने की जरूरत नहीं है, बल्कि जीवन भर हर रोज मनाया जाना चाहिए !!! वाहेगुरु आपको वह सब कुछ दे जो आप चाहते थे... मैं हमेशा आपका हाथ पकड़ कर रखूंगा और आप जैसे हैं वैसे ही वास्तविक रहोगे !!!! आई लव यू मेहर की मां।" दोनों पहले से ही एक बेटी मेहर के माता-पिता हैं। सबा पटौदी और जल्द ही माता-पिता फिर से एक और बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा धूपिया अगली बार 'A THURSDAY' में नजर आएंगी। वह एक गर्भवती पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगी। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने हालिया पोस्ट में एक पुलिस वैन के बगल में पोज देते हुए एक तस्वीर साझा की। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'रियल और रील लाइफ के बीच की दूरी को पाटना। मुझे पूरा समर्थन देने और हम पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद। बनाने वाले सभी मामाओं के लिए यह ... हमें मजबूत बनाते हैं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ANGAD BEDI (@angadbedi)

हरियाणा के भिवानी में बस-ट्रॉली की टक्कर, 4 की मौत दर्जनों हुए घायल

धन के प्रवाह और कृष्णा रिवर को लेकर मैनेजमेंट बोर्ड की बैठक आज

क्या फिर बिगड़ेंगे कोरोना से भारत के हाल, 24 घंटो में एक दम से बढ़ा संक्रमण का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -