पत्नी नेहा के ट्रोल होने पर सपोर्ट में आए अंगद बेदी
पत्नी नेहा के ट्रोल होने पर सपोर्ट में आए अंगद बेदी
Share:

आप सभी जानते ही होंगे इन दिनों नेहा धूपिया जमकर ट्रोलिंग का शिकार हो रहीं हैं वहीं अब उनके सपोर्ट में कई लोग सामने आए हैं और इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है उनके पति है. आपको पहले तो यह बता दें कि पिछले कुछ दिनों से रोडीज में नेहा को उनके 5 गर्लफ्रेंड्स वाले बयान की वजह से काफी ट्रोल किया जा रहा है. जी दरअसल हुआ यूँ कि नेहा ने अपने शो में आए कंटेस्टेंट जिसने प्यार में धोखा खाया हुआ है उसकी बातों का कुछ ऐसा जवाब दिया कि लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. केवल इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें लगातार ट्रोल करते हुए अजीबो-गरीब सलाह भी दे रहे हैं और एक के बाद एक उन्हें भला बुरा भी कहा जा रहा है. वहीं अब इस मामले में नेहा के सपोर्ट में उनके पति आ गए हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Angad Bedi “ARVIND VASHISHTHH” (@angadbedi) on

हाल ही में नेहा के पति अंगद बेदी का रिएक्शन सामने आया है और अंगद ने नेहा के साथ अपनी 5 फोटोज शेयर की हैं. आप देख सकते हैं इन सभी तस्वीरों को शेयर करते हुए अंगद ने लिखा, 'सुन मेरी बात...ये हैं मेरी 5 गर्लफ्रेंड्स. उखाड़ लो जो उखाड़ना है.' वहीं अब जी दरसल नेहा के शो में बीते दिनों एक कंटेस्टेंट आया था जिसने कहा था कि 'मैंने एक लड़की को इस वजह से जोरदार थप्पड़ मारा था, क्योंकि उसका मेरे अलावा 5 लड़कों के साथ अफेयर था और वह मुझे लगातार धोखा दे रही थी.'

वहीं कंटेस्टेंट ने आगे बताया था कि 'उसने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और उसके सभी पांच बॉयफ्रेंड को भी वहीं बुलाया. इसके बाद उसने उन सबके सामने उसने अपनी गर्लफ्रेंड के जोरदारा थप्पड़ मारा.' आपने देखा होगा उस दौरान के वायरल वीडियो में दिखाया गया था कि नेहा ये बात सुनकर भड़क उठती हैं और उस कंटेस्टेंट को कहती हैं कि 'उसे किसी भी लड़की पर हाथ उठाने का कोई हक नहीं और वो उसकी चॉइस है.' बस इसी बयान के बाद नेहा जमकर ट्रोल हुईं थीं.

आलिया को रणबीर कपूर ने जन्मदिन पर दिया यह खास तोहफा

बॉलीवुड हस्तियों की यह अजीबोगरीब आदत जान हो जाएंगे हैरान

अपना ही महल दोबारा खरीदने के लिए सैफ ने चुकाई थी इतनी कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -