अक्षय नहीं आएंगे भूल भुलैया में नजर, डायरेक्टर ने बताया इसका कारण
अक्षय नहीं आएंगे भूल भुलैया में नजर, डायरेक्टर ने बताया इसका कारण
Share:

हिंदी फिल्मों के पटकथा लेखक और निर्देशक अनीस बज्मी अपनी अगली फिल्म 'भूल भुलैया 2' पर जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। वही उनका कहना है कि यह फिल्म 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल तो है, परन्तु इसकी कहानी एकदम अलग है। फिल्म की शूटिंग के बारे में अनीस बताते हैं कि इस फिल्म का एक छोटा सा हिस्सा हमने मुंबई में ही फिल्मा लिया गया है। अनीस कहते हैं, 'अब शूटिंग के लिए हमारा अगला पड़ाव जयपुर है। इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग हम राजस्थान में ही करने वाले हैं।

 मेरी पिछली फिल्म 'पागलपंती' से अब बहुत कुछ बदल चुका है, जिसको हमने लंदन में रहकर फिल्माया था।' वही इस पर अनीस बज्मी ने अपनी फिल्म के कलाकारों की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा, 'कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी बहुत ही हुनरमंद और जोशीले कलाकार हैं। वह पहली बार पर्दे पर एक रोमांटिक जोड़ी के तौर पर नजर आने वाले हैं। और अच्छी बात यह है कि उनकी जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही है।'  वही फिल्म की कहानी के बारे में पूछने पर निर्देशक अनीस ने बताया कि यह बिल्कुल नई कहानी है। वह कहते हैं, 'इस कहानी का पिछली फिल्म से कोई लेना देना नहीं है।  यह 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया का सीक्वल जरूर है, परन्तु इसकी कहानी उस फिल्म से बिल्कुल मेल नहीं खाती है । 

हमने इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म से दो गाने लिए हैं, जोकि वह एक बंगाली गाना है और दूसरा इसका टाइटल ट्रैक है। उसके अलावा पूरी फिल्म ओरिजिनल है।' खबरें थी कि इस फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार को कैमियो करते देखा जा सकता है। इस पर अनीस ने कहा, अक्षय एक बहुत बड़े और बहुत ही ज्यादा व्यस्त कलाकार हैं। उनकी उपस्थिति को सिर्फ कैमियो में न्याय कर पाना बहुत मुश्किल होगा, इसलिए मुझे नहीं लगता कि इस फिल्म में हम अक्षय कुमार को देख पाएंगे। परन्तु मुझे भरोसा है कि वह हमें इस प्रोजेक्ट के लिए शुभकामनाएं जरूर देंगे।' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 2007 में आई अक्षय कुमार की फिल्म भूल भुलैया में अमीषा पटेल, विद्या बालन, परेश रावल आदि ने मुख्य भूमिका निभाई गयी थी। 

रणवीर सिंह की '83' का एक और पोस्टर आया सामने, बलविंदर संधू के लुक में दिखे एमी विर्क

प्रोड्यूसर विपुल शाह ने बताया शबाना आजमी की हालत के बारे में, बोले - 'वो बहुत दर्द में...'

श्रद्धा कपूर ने अगली फिल्म को लेकर किया खुलासा, रणबीर कपूर संग काम करने पर बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -