एंडी मुशिएती ने द फ्लैश में सुपरगर्ल की ड्रेस का फर्स्ट लुक किया शेयर

एंडी मुशिएती ने द फ्लैश में सुपरगर्ल की ड्रेस का फर्स्ट लुक किया शेयर

आगामी क्रॉसओवर डीसी फिल्म द फ्लैश का निर्देशन कर रहे एंडी मुशियेती ने सुपरगर्ल की पोशाक का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस फिल्म में साशा कैले की भूमिका होगी। Muschietti ने पोशाक के मोर्चे पर लोगो की एक तस्वीर साझा की। पोशाक डीसी फिल्मों में हेनरी कैविल द्वारा पहने गए सुपरमैन पोशाक के साथ एक गहरी समानता साझा की है।


फ्लैश सबसे बहुप्रतीक्षित आगामी डीसी फिल्म की तरह दिखता है। एज्रा मिलर के स्पीडस्टर बैरी एलन के अलावा, इसमें बैटमैन के दो संस्करण शामिल होंगे – एक माइकल कीटन द्वारा और एक बेन एफ्लेक द्वारा निभाया गया।
फिल्म के फ्लैशप्वाइंट की कहानी पर आधारित होने की उम्मीद है। ज्योफ जॉन्स द्वारा लिखित और एंडी कुबर्ट द्वारा तैयार की गई, बैरी ने अपनी मां की मृत्यु को पूर्ववत करने के लिए समय पर वापस जाने के लिए अपनी सुपरस्पीड शक्ति का उपयोग किया था, लेकिन इस कार्रवाई के अप्रत्याशित परिणाम हुए। जिस दुनिया में बैरी जागती है वह मौलिक स्तर पर बदल जाती है।

यह उम्मीद की जाती है कि फिल्म दो अलग-अलग कैप्ड क्रूसेडर्स और संभवतः अन्य डीसी पात्रों को समायोजित करने के लिए मल्टीवर्स के साथ खुद को चिंतित करेगी। DC Fandom में एक पैनल के दौरान निर्माता और एंडी की बहन बारबरा मुशिएती ने कहा था, “यह मजेदार और रोमांचक होने वाला है और इसमें बहुत सारे डीसी पात्र हैं। फ्लैश इस फिल्म का सुपरहीरो है क्योंकि वह इन सभी किरदारों और टाइमलाइन के बीच का सेतु है। और एक तरह से, यह सब कुछ फिर से शुरू करता है और कुछ भी नहीं भूलता है। ”

जैक स्नाइडर की जस्टिस लीग से कीर्सी क्लेमन्स आइरिस वेस्ट की भूमिका को फिर से निभाएंगे। मारिबेल वर्डो बैरी की मां नोरा एलन और रॉन लिविंगस्टन की भूमिका उनके पिता हेनरी एलन के रूप में निभाएंगे। इससे पहले, मुशचिती कीटन के बैटमैन और स्वयं फ्लैश की है। फ्लैश 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।

.

एनसीपी प्रमुख शरद पवार इस दिन करेंगे विपक्षी दल की बैठक

सोनिया ने सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के लिए बुलाई बैठक

अमित शाह के बाद आया जेपी नड्डा का बयान, कहा-" 257 करोड़ से अधिक कोविड वैक्सीन की खुराक दिसंबर तक..."