Asus के 3 फोन में आ रहा नया अपडेट, फाइनल डेट आई सामने
Asus के 3 फोन में आ रहा नया अपडेट, फाइनल डेट आई सामने
Share:

Asus ZenFone Max Pro M1, ZenFone Max Pro M2 और ZenFone Max M2 से जुडी एक बड़ी खबर सामने आई है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि लिए अगले महीने 15 अप्रैल 2019 तक एंड्रॉयड 9.0 पाई (Android 9.0 Pie) अपडेट को इन फोन के लिए जारी कर दिया जाएगा. आसुस ने खुद इस संबंध में जानकारी दी है. 

आपको याद के तौर पर बता दें कि जे़नफोन मैक्स प्रो एम1 को फरवरी माह में तो वहीं जे़नफोन मैक्स प्रो एम2 और जे़नफोन मैक्स एम2 को जनवरी 2019 में एंड्रॉयड पाई अपडेट दिया जाना था, वहीं  ZenFone Max Pro M1 और ZenFone Max Pro M2 को पहले ही एंड्रॉयड पाई का बीटा अपडेट मिल चुका था. जबकि अब नया अपडेट आ रहा है. 

खबर है कि तीनों जे़नफोन मॉडल को आगामी एंड्रॉयड पाई अपडेट ओवर-द-एयर (OTA) के जरिए दिया जाएगा. इसे लेकर मोबाइल बिजनस हेड दिनेश शर्मा ने असूस इंडिया के आधिकारिक फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट करके इस बात की पुष्टि कर दी है. दिसंबर 2018 में कंपनी ने जे़नफोन मैक्स प्रो एम2 और जे़नफोन मैक्स एम2 को बाजार में उतारा था. जबकि जनवरी 2019 में हैंडसेट को अपडेट मिलना था, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. जहां इसके आकर अब अप्रैल में नजर आ रहे हैं. लेकिन यूज़र चाहें तो एंड्रॉयड पाई यूज़र बीटा प्रोग्राम में हिस्सा ले सकते हैं. इससे पहले फरवरी माह में Asus ZenFone Max Pro M2 को एंड्रॉयड पाई का बीटा अपडेट प्रदान किया गया था. 

 

 

इन बड़े बदलावों के साथ जल्द आएगा iPhone 11, खूबियां आई सामने

UBON ने दो दमदार कलर में पेश किया नया ब्लूटूथ स्पीकर, कीमत उड़ाएंगी होश

जानिए वे कारण जिनसे जलकर राख हो जाता है आपका स्मार्टफोन

SAMSUNG का यह फोन बना सबसे ख़ास, मिल रहा एक्सिनॉज 7870 प्रोसेसर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -