सैमसंग के 2 सबसे तगड़े फोन को मिला एंड्रॉयड '9 पाई' अपडेट
सैमसंग के 2 सबसे तगड़े फोन को मिला एंड्रॉयड '9 पाई' अपडेट
Share:

दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने अमेरिका में अपने गैलेक्सी 'एस9' और 'एस9 प्लस' स्मार्टफोन्स पर नवीनतम एंड्रॉयड '9 पाई' को लॉन्च किया है. बता दें कि ये स्मार्टफोन्स एक नए यूजर इंटरफेस (यूआई) 'वन यूआई' के साथ उपलब्ध है. एक रिपोर्ट के मुताबिक़, अमेरिका में यह बदलाव इसी सप्ताह हुआ है और इस अपडेट ने दूसरी ओर यूरोपीय देशों में दिसंबर, 2018 में ही पकड़ बना ली थी.

ख़ास बात यह है कि सैमसंग डिवाइसेज पर लेटेस्ट अपडेट हालांकि एंड्रॉयड के पिछले संस्करणों की अपेक्षा काफी जल्द उपलब्ध करा दिया गया है, लेकिन दक्षिण कोरिया की कंपनी अपने अपडेट कार्यक्रम के साथ अभी भी नोकिया, वनप्लस और एचटीसी से पीछे ही नजर आती है. 

बताया जा रहा है कि एंड्रॉयड '9 पाई' पर सैमसंग का नवीनतम इंटरफेस 'वन यूआई' विशेष रूप से बड़ी स्क्रीन पर नेविगेशन करने के लिए डिजायन किया है. अमेरिका ने सैमसंग के गैलेक्सी 'एस9' और 'एस9 प्लस' पर एंड्रोएड '9 पाई' की शुरुआत सैनफ्रांसिस्को में 20 फरवरी को होने जा रहे कंपनी के 'अनपैक्ड' कार्यक्रम से कुछ ही दिनों पहले की है, यह काफी ख़ास बात है. बता दें कि इस माह की 20 तारीख को सैमसंग अपना सैमसंग गैलेक्सी s10 प्लस स्मार्टफोन पेश करेगी. 

गूगल क्रोम और सफारी ब्राउजर के यूजर्स पर खतरे का साया, ऐसे हो रहे है चोरी

बड़ा कदम उठाने की तैयारी में Youtube, डिस्लाइक मॉब पर कसेगी शिकंजा

महज इतनी कम कीमत में पेश हुआ Galaxy M20 का हाई एंड वेरिएंट

ओपन सेल में उपलब्ध realme 2, इतना मिल रहा डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -