SAMSUNG के इन स्मार्टफोन में मिलने वाला है एंड्रॉयड 7.1.0 का अपडेट
SAMSUNG के इन स्मार्टफोन में मिलने वाला है एंड्रॉयड 7.1.0 का अपडेट
Share:

दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग द्वारा हाल में अपने Galaxy S8 और Galaxy S8 Plus स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1.0 का अपडेट दिए जाने की पुष्टि की है. जिसमे कहा गया है कि Galaxy S8 और Galaxy S8 Plus स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.1.0 का अपडेट दिया जाने वाला है जिसे जल्दी ही रिलीज कर दिया जायेगा. इसके लिए सैमसंग ने एक लिस्ट जारी की है जिसमे उन सभी स्मार्टफोन के नाम है जिनको एंड्रॉयड 7.1.0 अपडेट मिलने वाला है. इस लिस्ट में Galaxy S8 और Galaxy S8 Plus स्मार्टफोन भी शामिल है.

सेमसंग के Galaxy S8 Plus में 6.2-इंच का सुपर एमोलेड क्यूएचडी डिसप्ले दी गयी है. इसके साथ ही इसमें 6GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज दी गयी है. एंड्राइड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आ​धारित इस स्मार्टफोन में हाइब्रिड सिम स्लॉट दिया गया है, जिसके चलते यूज़र्स दो सिम या फिर एक माइक्रोएसडी और एक सिम कार्ड का उपयोग कर सकेंगे.

फोटोग्राफी के लिए इसमें 12MP का डुअल रियर कैमरा व  वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए ऑटो फोकस के साथ 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इसमें  3,500mAh की बैटरी दी गयी है. कनेक्टिविटी फ़ीचर में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी (2.4 गीगाहर्ट्ज़, 5 गीगाहर्ट्ज़), ब्लूटूथ वी5.0, यूएसबी टाइप-सी, एनएफसी और जीपीएस आदि फीचर्स दिए गए है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम के अलावा दमदार बैटरी बैकअप, कीमत आपके बजट में

INFINIX के Note 4 स्मार्टफोन में दिए गए है यह स्पेसिफिकेशन

20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे वाला huawei का यह स्मार्टफोन कीमत और स्पेसिफिकेशन पढ़े

न्यू Karbonn Aura note play में आपकी सोच से कही ज्यादा, कीमत 7,590 रूपये

कार्बन ने Aura Series में जोड़ा कम बजट का एक नया स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -