INFINIX के Note 4 स्मार्टफोन में दिए गए है यह स्पेसिफिकेशन
INFINIX के Note 4 स्मार्टफोन में दिए गए है यह स्पेसिफिकेशन
Share:

हांगकांग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix ने भातीय स्मार्टफोन बाजार में कदम रखते हुए अपने दो नए स्मार्टफोन लांच कर दिए है. Infinix ने नोट 4 और हॉट 4 प्रो स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लांच किया है. बता दे कि यह कंपनी के ऐसे पहले स्मार्टफोन है जो भारत में कंपनी द्वारा पहली बार लांच किये गए है. कीमत की बात करे तो  नोट 4 स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रूपए और हॉट 4 स्मार्टफोन की कीमत 7,499 रुपए बताई गयी है. नोट 4 और हॉट 4 प्रो को ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. आइये जाने ते है Infinix Note 4 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में-

Infinix Note 4 के स्पेसिफिकेशन - Infinix Note 4 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.7 इंच की फुल-एचडी आईपीएस डिस्प्ले  2.5डी कर्व्ड ग्लास की प्रोटेक्शन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें ऑक्टा-कोर प्रोसेसर,  3 जीबी रैम, 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

Infinix Note 4 स्मार्टफोन में कैमरे की बात करे तो इसमें  13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 4300 एमएएच की बैटरी दी गई है.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे वाला huawei का यह स्मार्टफोन कीमत और स्पेसिफिकेशन पढ़े

5 बेहद ही शानदार कलर के साथ ले पाएंगे अपना Nova 2 Plus स्मार्टफोन

न्यू Karbonn Aura note play में आपकी सोच से कही ज्यादा, कीमत 7,590 रूपये

कार्बन ने Aura Series में जोड़ा कम बजट का एक नया स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -