न्यू Karbonn Aura note play में आपकी सोच से कही ज्यादा, कीमत 7,590 रूपये
न्यू Karbonn Aura note play में आपकी सोच से कही ज्यादा, कीमत 7,590 रूपये
Share:

कार्बन स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ने अपने Aura सीरीज को एक कम बजट वाला नया स्मार्टफ़ोन दिया है. कार्बन और नोट प्ले स्मार्टफोन में जिसमे यूजर के लिए खास 6 इंच का डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन 7,590 रुपए में दो कलर वेरिएंट के साथ आता है. वैसे तो स्मार्टफोन में बजट के हिसाब से काफी खूबियां मौजूद है. तो देखते की कार्बन औरा का यह नया स्मार्टफोन आपकी लाइफ को बदलता है. 

कार्बन औरा नोट प्ले स्मार्टफोन में यूजर के लिए 6 इंच के फुल आईपीएस डिस्प्ले दिया है. स्मार्टफोन की परफॉर्मन्स को बेहतर बनाने के लिए 1.3 क्लॉक स्पीड वाले गीगाहर्ट्ज वाला क्वाडकोर प्रोसेसर एव मल्टीटॉस्किंग के लिए 2 जीबी रैम का सपोर्ट मौजूद है. कार्बन के इस स्मार्टफोन में कैमरा सेटअप भी यूजर को काफी आकर्षित कर सकता है. 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरे के अलावा एलईडी फ़्लैश, ऑटोफोकस, फेस डिटेक्शन, पैनोरोमा शॉट्स, स्माइल शॉट, सेल्फ टाइमर, जिओ टैगिंग और नाईट मोड प्रो जैसे फीचर फोटोग्राफी के अनुभव को बनाने के लिए काफी है. दूसरी ओर वीडियो कॉल्लिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा फेस ब्यूटी ऑप्शन के साथ उपलब्ध है. 

एंड्राइड के 7.0 नॉगट पर कार्य करने वाले कार्बन Aura नोट प्ले स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 3300 एमएएच की बैटरी है. कंपनी के दावे के मुताबिक यह स्मार्टफोन 180 घंटे का स्टैंडबाय टाइम देगी. बड़ी डिस्प्ले के चलते यूजर गेमिंग और वीडियो देखने का शानदार अनुभव ले सकेंगे. इतना ही नहीं इसके अलावा यह स्मार्टफोन Vistoso के साथ इंटीग्रेटेड है. जिसकी मदद से यूज़र्स आर्टिस्टिक फ़िल्टर का उपयोग करते हुए. यूजर पिक्चर को आर्ट करने की सुविधा देता है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.  

Samsung के नए स्मार्टफोन में ड्यूल डिस्प्ले और 4 जीबी रैम का दम

क्या आपने चमत्कारी अंगूठी को सुना होगा, अगर नहीं तो यह Smart Ring किसी से कम नहीं है

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -