इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम के अलावा दमदार बैटरी बैकअप, कीमत आपके बजट में
इस स्मार्टफोन में 3 जीबी रैम के अलावा दमदार बैटरी बैकअप, कीमत आपके बजट में
Share:

इनफिनिक्स स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हों हांगकांग की कंपनी है जिन्होंने अपने दो स्मार्टफोन को भारत में पेश किया. इनफिनिक्स हॉट 4 प्रो को 7,499 रूपये की कीमत पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट से खरीद पाएंगे. वैसे तो इनफिनिक्स के स्मार्टफोन में दूसरे चीनी स्मार्टफोन की तरह ही बैटरी क्षमता और परफॉर्मन्स दिए है.

यूजर के लिए 5.5 इंच के फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले के अलावा स्मार्टफोन की परफॉर्मन्स को बढ़ाने के लिए क्वाड कर प्रोसेसर और 3 जीबी रैम दी है. स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. मीडिया स्टोरेज के लिए इनबिल्ट 16 जीबी मौजूद है. ग्राहक अपनी आवश्यकता के हिसाब से इसे 128 जीबी तक बड़ा सकता है.

स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 4000 एमएएच की बैटरी है. कनेक्टिविटी के लिए सभी जरुरी फीचर मौजूद है. इसके अलावा यह स्मार्टफोन वोल्ट नेटवर्क को सपोर्ट करता है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

5 बेहद ही शानदार कलर के साथ ले पाएंगे अपना Nova 2 Plus स्मार्टफोन

न्यू Karbonn Aura note play में आपकी सोच से कही ज्यादा, कीमत 7,590 रूपये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -