एंड्रिया ने अपने फैंस को इस किताब के बारें में बताए कई राज
एंड्रिया ने अपने फैंस को इस किताब के बारें में बताए कई राज
Share:

अभिनेत्री एंड्रिया जेरेमिया एक ग्रंथ सूची प्रेमी हैं और उनके प्रशंसक और अनुयायी यह जानते हैं। सुंदर अभिनेत्री अपने प्रशंसकों को पढ़ने के लिए अच्छी किताबें भी सुझाती है। अब, उसने अपने प्रशंसकों को उस किताब पर एक चुपके चोटी दी है जो वह वर्तमान में पढ़ रही है। युवल नूह हरारी की 'सेपियंस' पकड़े हुए उनकी एक तस्वीर साझा करना; मानव जाति का एक संक्षिप्त इतिहास ', वह लिखती है कि पुस्तक में उल्लिखित चीजें अब कैसे समझ में आती हैं। वह यह भी बताती हैं कि इस पुस्तक को पढ़ने का यह उनका दूसरा प्रयास है; पहली बार कुछ साल पहले जब यह बाजार में आया था।

अपने सोशल मीडिया पेज पर, एंड्रिया लिखती हैं, “तो यह मेरा #lockdown  … वास्तव में, इसे पढ़ने का मेरी दूसरी कोशिश, कुछ साल पहले पहली बार किताब सामने आई थी। उस समय, मैं #homosapiens पर 'अमानवीय' अंतर्दृष्टि को समझ नहीं पाती थी लेकिन अब, महामारी के बाद के परिदृश्य में, इसका बहुत कुछ समझ में आता है। ”

इस महीने की शुरुआत में, अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पेज के माध्यम से प्रशंसकों को सूचित किया था कि उन्होंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और वह घर पर खुद को अलग-थलग कर लेंगी, ठीक होने के दौरान, उन्होंने कुछ विचार भी साझा किए थे जो एक द्वारा ट्रिगर किए गए थे। उनकी पोस्ट में लिखा था, “मेरी दोस्ताना पड़ोस की मधुमक्खियां #lockdown 3.0 के समय पर वापस आ गई हैं। विकासवादी दृष्टिकोण से, #मधुमक्खियां इस #PLANET पर सबसे बुद्धिमान प्रजातियों में से एक हैं। उनकी भूमिकाएँ जन्म से ही स्पष्ट रूप से परिभाषित हैं, और वे अपने छत्ते की भलाई सुनिश्चित करने के लिए एक टीम के रूप में एक साथ काम करते हैं।

एक विकासवादी दृष्टिकोण से, हम #मनुष्य शायद अपने स्वयं के भले के लिए बहुत तेजी से विकसित हुए हैं। हम अप्राकृतिक तरीकों से खाद्य श्रृंखला के शीर्ष पर पहुंच गए हैं, और इस प्रक्रिया में, जाने-अनजाने कई अन्य प्रजातियों के #विलुप्त होने का कारण बने हैं। अब, जैसा कि हम अपने #जीवनकाल के संभवतः सबसे खराब #वैश्विक संकट का सामना कर रहे हैं, मुझे उम्मीद है कि दुनिया भर के लोग इस सब से कुछ सीखेंगे... कि हमें भी एक टीम के रूप में एक साथ काम करने की जरूरत है, ताकि अच्छी तरह से सुनिश्चित हो सके- हमारी अपनी #प्रजातियों के होने के साथ-साथ इस ग्रह पर रहने वाले हर जीव का भी... क्योंकि यह सब जोड़ता है। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि हम एक बेहतर, सुरक्षित महामारी #दुनिया का पुनर्निर्माण कर सकते हैं। लेकिन क्या यह उम्मीद करने के लिए बहुत ज्यादा है? मैं आश्चर्यचकित हूं ।"

आम स्थानों के बाद अब माउंट एवेरेस्ट तक पंहुचा कोरोना, अब तक इतने मिले संक्रमित

कोरोना पीड़ित माँ को बच्चों ने लिखा ऐसा भावुक पत्र, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

प्री ट्रेनिंग एग्जाम के लिए एसबीआई क्लर्क एडमिट कार्ड इस दिन होंगे जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -