कोरोना पीड़ित माँ को बच्चों ने लिखा ऐसा भावुक पत्र, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
कोरोना पीड़ित माँ को बच्चों ने लिखा ऐसा भावुक पत्र, सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
Share:

कोरोना वायरस सिर्फ एक महामारी से अधिक कुछ नहीं बन गया है। यह संकल्प और धैर्य की अंतिम परीक्षा बन चुकी है, जिसे विश्वभर के कई परिवारों को झेलना पड़ रहा है। जिन परिवारों को अपने प्रियजनों को दूर से ही नज़र रखना पड़ रहा है, उनके लिए यह आसान नहीं रहा है, क्योंकि बीमारी को ठीक करने के लिए अलगाव जरूरत है।

एक पत्रकार ने ट्विटर पर एक भावुक पत्र शेयर किया। यह एक मरीज के लिए उसके परिवार द्वारा लिखा गया एक नोट था, जिसमें  बोला गया था कि वह जल्द ही ठीक हो जाएगी और ठीक होते ही वे उसे अपने साथ ले जाएंगे। इतना ही नहीं आगे इस पत्र में लिखा है, 'मम्मी हम नीचे हैं। आपकी तबियत में सुधार है। हम आपको ले जाएंगे, परेशान नहीं होना है।" इसे उनके बच्चों बुलबुल, मुनमुन, गुड़िया और विकास ने लिखा है।

अज्ञात होने के बावजूद छोटा सा यह नोट हर किसी के दिल को भावुक कर रहा है। यह सभी को यह एहसास दिलाने के लिए काफी है कि महामारी ने देश भर में उन लोगों को कैसे प्रभावित कर रहा है, जिन्हें अपने बच्चों, जीवनसाथी, माता-पिता या दादा-दादी के स्वस्थ होने और घर वापस आने के अतिरिक्त कोई दूसरी उम्मीद नहीं थी।

स्पष्ट कारणों से यह नोट ट्विटर पर वायरल हो चुका। 21 मई को इसे साझा किया गया, जिसमें अभी तक 191 रीट्वीट और 1860 लाइक्स मिले। एक ट्वटिर यूजर ने लिखा, ''वास्तव में, हर दिन हमारा सामना ऐसा होता है, जो दिल को छू लेने वाला होने के साथ-साथ आशा और सकारात्मकता से चमकता हुआ है। इसी के साथ दुआ करते हैं कि इस वायरस से बहादुरी से लड़ने के बाद सभी परिवार जल्द से जल्द एक हो जाएं।''

आरबीआई ऑफिस अटेंडेंट रिजल्ट 2021 मई के चौथे हफ्ते में हो सकते है जारी

आईआईएफटी भर्ती 2021: 26 मई से पहले 13 संकाय पदों के निकाले गए आवेदन

क्या मई माह के जाते-जाते कम हो जाएंगे कोरोना के मामले, जानिए 24 घंटों का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -